Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में बिंदकी कस्बे की मुख्य बाजार श्री रामलीला मैदान में सरेआम चार बेखौफ बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसकर धारदार हथियार से प्रहार कर नमक व्यापारी की हत्या कर दी, इसके बाद पुत्र को बोरों के नीचे दबा कर भाग गए. घटना की जानकारी होते ही बाजार बंद हो गया. घटना स्थल पर व्यापारियों सहित नगर के लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने मौके से व्यापारी के शव को उठाने का प्रयास किया तो व्यापारियों ने शव काे नहीं उठाने दिया. मौके पर पुलिस कप्तान, एसडीएम (SDM) के पहुंचने के बाद पुलिस शव काे कब्जे में ले पाई.

बिंदकी नगर के मीरखपुर मोहल्ला निवासी 68 वर्षीय संत कुमार अग्रवाल (Sant Kumar Agrawal) संतू की नमक की दुकान कृष्णा ट्रेडिंग कंपनी श्रीराम लीला मैदान में हैं. सोमवार की शाम पांच बजे जब दुकानदार व उनके पुत्र शैलेंद्र कुमार अग्रवाल दुकान पर मौजूद थे, उसी समय चार बदमाश दुकान में दाखिल हुए. दुकानदार ने इनको ग्राहक समझा. जब तक कुछ बोलते दो बदमाशों ने दुकानदार के पुत्र और दो ने दुकानदार के मुंह व आंख हाथ में लिए कपड़े से ढक दी. दुकानदार के पुत्र को दुकान की दूसरी कोठरी के अंदर ले गए. यहां पर रखी नमक की बोरियों के नीचे दबा दिया.

घटना के करीब 22 मिनट बाद दुकान का मुनीम लंका केवटरा निवासी संतोष (Santosh) जैसे ही दुकान के अंदर दाखिल हुआ. दुकानदार को गद्दी में पड़ा खून से लतपथ देख जोर से चिल्लाया, इसके बाद दुकानदार के भतीजे अनूप अग्रवाल को सूचना दी. शोर सुनकर आस-पास मौजूद दुकानदार एकत्र हो गए. लोगों के एकत्र होने का शोर सुनकर बोरियों के नीचे दबे दुकानदार के पुत्र ने चिल्लाया. तब उसे बोरियां हटाकर बाहर निकाला गया.

खबर मिलते ही कस्बा चौकी इंचार्ज सुमित देव पांडेय (Sumit Dev Pandey) मौके पर पहुंचे. व्यापारी के पुत्र को तुरंत सीएचसी (CHC) भेज दिया. सीएचसी में भर्ती व्यापारी पुत्र ने बताया कि, दुकान में अचानक चार लोग घुसे थे जिसके बाद पिता की हत्या कर दी गयी.

मौके पर विधायक जय कुमार सिंह जैकी, पुलिस कप्तान राजेश कुमार सिंह, एसडीएम अवधेश कुमार निगम, एसएसपी राजेश कुमार, सीओ योगेंद्र सिंह मलिक व इंसपेक्टर रवींद्र श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे. स्वजन को घटना के खुलासे का भरोसा दिया. तब जाकर दो घंटे बाद शव को पुलिस कब्जे में ले पाई.

दस हजार भी लूट ले गए

बदमाश इतने बेखौफ थे कि, व्यापारी की जेब में रखी आठ हजार रुपये की नकदी छीना और फिर वार कर हत्या कर दी, इतना नहीं गुल्लक में रखी दो हजार रुपये की नकदी भी ले गए. एसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि, संदिग्ध लोगों की तलाश कर पूछताछ की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.