Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में जर्जर स्थिति में खड़ा विद्युत पोल गिरने से सोमवार शाम दरवाजे पर खड़े बुजुर्ग की दबकर मौत हो गई. बताते है कि, लकड़ी लदे ट्रैक्टर ट्राली पर रखी चारपाई के पाये में बिजली का तार फंस जाने से हादसा हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इसके साथ ही मृतक के बीडीसी (BDC) पुत्र ने बिजली विभाग के खिलाफ शिकायत की है.

यह है पूरा मामला

जहानाबाद थाना क्षेत्र के नरैनी गांव निवासी सुशील तिवारी (Susheel Tiwari) उर्फ पूसू (80) के घर के सामने बिजली खंभा लगा था. खंभा जर्जर अवस्था में था. लकड़ी लदी ट्रैक्टर ट्राली के गुजरते समय लकड़ी के ऊपर रखी चारपाई के पाये में खंभे के लटकते तार फंस गए. तार खिंचने से खंभा अनियंत्रित होकर गिर गया. खंभा गिरने से दरवाजे के पास खड़े सुशील तिवारी की दबकर मौत हो गई.

मृतक के बीडीसी पुत्र पवन तिवारी (Pawan Tiwari) ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि, हादसा बिजली विभाग की लापरवाही से हुआ है. विद्युत पोल काफी समय से जर्जर था. शिकायत के बाद भी इसे बदला नहीं गया.

बता दें कि, मृतक के चार पुत्र हैं. विद्याशंकर तिवारी, राकेश तिवारी, अतुल तिवारीपवन. सुशील की पत्नी रो-रोकर बेहाल दिखीं. जेई सुरेश कुमार (Suresh Kumar) ने बताया कि ट्रैक्टर से हादसा हुआ है. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ तहरीर दी गई है.

प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह (Shamsher Bahadur Singh) ने बताया कि, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.