Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में सदर कोतवाली क्षेत्र के ज्वालागंज बस स्टाप पेट्रोल पम्प के पास गुरूवार को धूम में अपने तीन बच्चों के साथ बैठी तड़प रही महिला को हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय सचिव व जिला सचिव अपने समर्थकों के साथ महिला को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय लाये. जहॉ चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. वही, महिला के शव को जिला चिकित्सालय के मर्च्युरी हाउस में रखवा दिया गया है.

बताते है कि, पति अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर कही और चला गया है. महिला करीब 45 साल की थी. उसके तीन बच्चों में दो बेटे और एक बेटी हैं. महिला को बुधवार से शहर में देखा गया, वह बच्चों को लेकर रेलवे स्टेशन के पास शादीपुर चौराहे पर बैठी थी, उसके बाद गुरुवार दोपहर बस-अड्डे के पास पेट्रोल पंप के बाहर कड़ी धूप में बैठकर लू के थपेड़े झेल रही थी. वह अचानक बेहोश हो गई.

बाबा साहेब की आंबेडकर का चौराहे से समाजसेवी जुलूस लेकर जा रहे थे. इस दौरान हिंदू महासभा के राष्ट्रीय सचिव सोनू तिवारी (Sonu Tiwari) और जिला सचिव शिवानी तिवारी (Shivani Tiwari) ने महिला को बेसुध देखकर जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डाक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. बाबा साहेब के जुलूस को लेकर यातायात भी बाधित रहा.

सोनू तिवारी ने बताया कि, जाम में भी फंसे, इस वजह से भी देर हुई. उन्होंने कुछ मीडिया कर्मियों को बुधवार को सूचना दी थी. जिसकी सोशल मीडिया (Social Media) और ट्विटर (Twitter) पर खबर भी प्रसारित हुई, उसके बाद कोई सुध नहीं ले सका. बच्चों को ले जाने के लिए चाइल्ड लाइन हेल्पलाइन सेंटर (Child helpline center) को सूचना दी गई है. महिला के करीब सात साल का बेटा बमुश्किल बता सका कि, उन लोगों को कई दिन पहले पिता छोड़ गए थे. महिला से बातचीत करने वालों का कहना रहा कि, वह बिहार की रहने वाली थी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.