Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में बकेवर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत रविवार की सुबह पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना पर वैन से लाई जा रही शराब पकड़ते हुये तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताते चले कि, पिछले कई दिनों से पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (SP Rajesh Kumar) के निर्देशन पर शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसने का काम पुलिस सख्ती से निभा रही थी.

पुलिस लाइन के सभागार में पत्रकारों से रूबरू होते हुये पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करते हुये बताया कि, बकेवर थानाध्यक्ष नीरज कुमार यादव (Neeraj Kumar Yadav) अपने सहयोगी उप निरीक्षक राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी, चौकी प्रभारी देवमई, उप निरीक्षक किशन सिंह व हमराही सिपाहियों के साथ कस्बा में गस्त कर रहे थे, तभी उनके खास मुखबिर ने सूचना दिया कि, एक युवक ओमनी वैन (Omni Van) से कानपुर से शराब लेकर आ रहा है. जिस पर पुलिस ने एक पल गवाएं बैठका चौराहा पर नाकाबंदी कर मारूती वैन का इंतजार करने लगे. कुछ ही देर बाद एक सफेद रंग की मारूती आती दिखाई दी जिसे पलक झपकते ही पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

तलाशी के दौरान वैन में 30 पेटियॉ गत्ते की बरामद हुई, जब उन्हें खोलकर देखा गया तो 20 पेटी में मस्तीहू ब्राण्ड की देशी शराब, 10 पेटी में बिना रैपर व बिना क्यूआर कोड़ (Q-R Code) से भरी क्वाटर बरामद हुई. इसी दरम्यान पुलिस ने तीन अभियुक्तों को हिरासत में लिया, जबकि एक युवक भाग जाने में सफल रहा. पकड़े गये अभियुक्तों में अजय सिंह यादव, प्रदुम्न शुक्ला उर्फ मुन्नू शुक्लानीति यादव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही कर न्यायालय भेज दिया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.