Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में ललौली थाने के बहुआ कस्बा के सर्वोदयनगर स्थित एक किराना व्यापारी के घर के गेट पर रात को बमपांच लाख रुपये की फिरौती मांगने के लिए चिट्ठी में धमकी लिखकर पालीथीन में भरकर घर के गेट पर टांग के निकल गए. शनिवार सुबह व्यापारी ने जब देखा तो पीआरवी (PRV) व ललौली पुलिस को इस बात की सूचना दी. पुलिस ने पालीथीन खुलवाकर देखा तो उसमें बम देखकर व्यापारी व मोहल्लेवासियों के साथ पुलिस भी दहशत में आ गई. जिला अभिसूचना इकाई (LIU) की मौजूदगी में पीआरवी ने बम को घर के सामने स्थित तालाब में फिंकवा दिया.

यह है पूरा मामला

ललौली थाने के कोंडार गांव निवासी भारतीय जीवना बीमा निगम (LIC) एजेंट अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) ने बहुआ कस्बा के सर्वोदयनगर में निजी आवास बनवा रखा है और मकान में ही आगे किराने की दुकान खोल रखी है. किराना व्यापारी ने सुबह 7 बजे गेट में गिफ्ट की तरह टंगी पालीथीन देखी तो पुलिस को सूचना दी. पीआरवी टीम के साथ चौकी प्रभारी बृजेंद्र माथुर मौके पर पहुुंचे और बम को तालाब में फिकवा दिया.

दहशतजदा व्यापारी अभिमन्यु सिंह ने बताया कि, उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है. पत्र में लिखा है कि मैने घर के बाहर टाइम बम लगा दिया है. चौकी प्रभारी बृजेंद्र माथुर ने बताया कि, व्यापारी व एलआईसी एजेंट अभिमन्यु की तहरीर पर अज्ञात में सेवन सीएलए के तहत बम रखकर रंगदानी मांगने का मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध की तलाश की जा रही है.

किसी जान-पहचान वाले की हरकत

थाना प्रभारी अमित कुमार मिश्र (Amit Kumar Mishra) ने बताया कि, व्यापारी के किसी जान पहचान वाले ने ऐसी ओंछी हरकत की है. बरामद देशी बम निष्प्रयोज्य है. ये टाइम बम नहीं है क्योंकि यदि टाइम बम होता तो उसमें घड़ी आदि इलेक्ट्रिक सामग्री लगी होती. इसे बड़े पटाखा में तार बांधकर डराने के उद्देश्य से रखा गया है. आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.