Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में साझे में मैरिज गेस्ट हाउस खोलने का झांसा देकर नगर निगम ठेकेदार से चार लाख रुपये हड़पने का मामला सामने आया है. औरैया में पांच वर्षों तक वह गेस्ट हाउस का निर्माण होने पर साझेदारी का इंतजार करता रहा, गेस्ट हाउस का निर्माण होने के बाद जब ठेकेदार को हिस्सेदारी नहीं दी तो, उसने अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार (SP Rajesh Kumar) से मिलकर शिकायत की. एएसपी (ASP) के हस्तक्षेप पर आरोपित पर रुपये गबन करने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

कल्यानपुर थाने के रेवाड़ी गांव निवासी ज्ञानेंद्र अग्निहोत्री (Gyanendra Agnihotri) जलनिगम लखनऊ व कानपुर में पंजीकृत ठेकेदार हैं. ठेेकेदार ने बताया कि, 4 मई 2016 को उनका संपर्क औरैया शहर कोतवाली के टिंकल पोरवाल से हुआ, उसने साझे में मैरिज गेस्ट हाउस खोलने की बात रखकर रुपये मांगे.

जिस पर उसने अपने पिता के खाते से आरटीजीएस (RTGS) के जरिए उसके खाते में 4 लाख रुपये भेज दिए, इसके बाद औरैया शहर में तहसील के पीछे गेस्ट हाउस का निर्माण शुरू हो गया. तीन- चार वर्षाें में मैरिज गेस्ट हाउस बनकर तैयार हो गया, इसके बाद वह औरैया जाकर टिंकल पोरवाल से मिला तो उसने उसे मैरिज हाल में साझेदारी देने से मना कर दिया और दिए गए रुपये भी वापस नहीं कर रहा है.

चौडगरा चौकी प्रभारी हरी सिंह (Hari Singh) ने बताया कि, ठेकेदार ज्ञानेंद्र अग्निहोत्री की ओर से आरोपित टिंकल पोरवाल के विरुद्ध चार लाख रुपये गबन करने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.