Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में असोथर थाना क्षेत्र के बेसड़ी गांव में आम के बाग की रखवाली कर रहे बागवान का मासूम नाती रात को मच्छरदानी के अंदर से लापता हो गया. मां-पिता ने बेटे के अपहरण होने का आरोप लगाया है.

खबर मिलते ही असोथरगाजीपुर थाने की पुलिस जंगल, झाड़ी, पोखर व बाग-बगीचों में बच्चे को ढूंढने में जुटी हुई है. गाजीपुर थाने के पखरौली गांव निवासी अब्दुल रहमान बीते 25 वर्षों से असोथर थाने के बेसड़ी गांव के छक्कन तिवारी की बाग की रखवाली करते हैं. तीन वर्ष पूर्व उन्होंने कानपुर देहात के घाटमपुर थाने के बीबीपुर गांव से दामाद शकील व बेटी नसरीन को भी बुला लिया था. तब से बेटी-दामाद अपने चार बच्चों नाजिब, शातिब, आदिब08 माह के बच्चे अल्तमस के साथ यहीं कुरिया बना रहकर बाग की रखवाली कर रहे थे.

बताते है कि, रविवार रात सभी स्वजन बाग के भीतर मच्छरदानी लगाकर अलग-अलग चारपाई पर सो रहे थे. रात डेढ़ बजे मां नसरीन की नींद खुली तो उसके पास से मासूम अल्तमस लापता था. जिस पर शोर-शराबा शुरू हो गया. बागवान अब्दुल रहमान ने बताया कि, सूचना देने के तीन घंटे बाद भोर पहर पुलिस पहुंची. तब जाकर नाती की खोजबीन शुरू हुई.

आरोप लगाया है कि, कोई आस-पास का ही उसके नाती को अगवा कर ले गया है. यदि पुलिस ठीक से खोजबीन करे तो मासूम मिल सकता है.

असोथर थानाध्यक्ष दीनदयाल सिंह (Deen Dayal Singh) व गाजीपुर एसओ संगमलाल प्रजापति (SO Sangam Lal Prajapati) ने बताया कि, बच्चे को पास के जंगल, झाड़ी, पोखर व बाग-बगीचा में ढूंढा जा रहा है. कुछ संदिग्धों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. शीघ्र ही बच्चे को सकुशल खोज लिया जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.