Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में मीरमऊ के प्रधान एवं शराब माफिया राकेश सिंह (Rakesh Singh) की खलिहान और तालाबी नंबर में अवैध कब्जे पर सोमवार शाम पुलिस-प्रशासन का बुल्डोजर चला है.

बताते है कि, माफिया ने करीब चार बीघा जमीन पर कब्जा कर रखा था. कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मचा है. राकेश सिंह और उसके भाई शराब माफिया के नाम से मशहूर है, इनकी हिस्ट्रीशीट खुली है और गैंगस्टर का मामला भी दर्ज है. मलवां थाना क्षेत्र के मीरमऊ पैगंबरपुर निवासी राकेश सिंह ने करीब चार बीघा सरकारी जमीन को बाउंड्री पर गेट लगाकर घेर रखा था.

बिंदकी एसडीएम (SDM) अवधेश कुमार निगम, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, थानाध्यक्ष हुसैनगंज रणजीत बहादुर सिंह, राजस्व निरीक्षक सुनील तिवारी, क्षेत्रीय लेखपाल अजीजुद्दीन जेसीबी (JCB) लेकर गांव पहुंचे और चारों तरफ की बाउंड्री और गेट के अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलवा ढहा दिया.

एसडीएम ने बताया कि, माफियाओं ने करीब 55 लाख से अधिक की संपत्ति पर कब्जा कर रखा था. जिसमे से करीब 15 लाख की कीमत का निर्माण ढहा दिया गया है. माफिया राकेश सिंह गांव के प्रधान हैं. उनकी पत्नी मंजू सिंह सनगांव वार्ड से जिला पंचायत सदस्य हैं. जिला पंचायत सदस्य मंजू सिंह ने बताया कि, राजनीतिक विद्वेष के कारण यह कार्रवाई की गई है. वह मामले में कोर्ट की शरण लेगी, उनके पति पर पुराने मुकदमे हैं. उनका अपराध से कोई सरोकार नहीं है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.