Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में धाता थाना क्षेत्र के अहमदपुर कुसुंभा गांव में मंगलवार देर रात पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने घर में घुसकर मां और बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़ पड़े. हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला.

जानकारी के अनुसार, गांव के रहने वाले रामनरेश पासवान के घर में रात दस बजे अचानक गोली चलने की आवाज से आस-पड़ोस के लोग सन्न रह गए. कुछ देर बाद ही घर में चीख-पुकार मच गई. गोली लगने से रामनरेश पासवान की 38 वर्षीय पत्नी सुमन देवी तथा रामनरेश का 16 वर्षीय पुत्र नीरज गंभीर घायल हो गया. घायलों के स्वजन ने बताया कि, पड़ोस में रहने वाले कोरी बिरादरी के कुछ लोग रात में तमंचा लेकर घर में घुस आए, गाली-गलौच करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी.

बताते है कि, महिला के हाथ व सीने में छर्रे लगे हैं, जबकि इनका पुत्र जांघ में गोली लगने से घायल हो गया है. पुलिस ने घायलों को धाता सीएचसी (Dhata CHC) में दिखाने के बाद मंझनपुर जिला अस्पताल भिजवाया है.

एसओ आशुतोष सिंह (SO Ashutosh Singh) ने बताया कि, हमलावर भी मोहल्ले के रहने वाले हैं. दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश है. अभी तक घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.