Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में तालाब के किनारे पड़े कूड़े के ढेर की चिंगारी से मवेशीबाड़े में आग लग गई, जिसमे नौ मवेशियों की जलकर मौत हो गई. घटना का पता चलते ही ग्रामीणों ने सबमर्सिबल पंप से पानी डालकर आग पर काबू पाया. सूचना मिलने पर पुलिस व राजस्व टीम भी मौके पर पहुंची.

यह है पूरा मामला

जाफरगंज थाने के समसपुर गांव में तालाब किनारे गांव के लोग कूड़ा डालते हैं. बताते है की, बुधवार की दोपहर कूड़े के ढेर में किसी ने चूल्हे की राख फेंक दी. जिससे राख से कूड़े ने आग पकड़ ली. इससे पास में ही जय करन दिवाकर और मइयादीन के मवेशीबाड़े में आग लग गई. आग की लपटों को देखकर ग्रामीणों ने शोर मचाया और आग बुझाने के लिए दौड़ पड़े. जिसके बाद सभी ने मिलकर सबमर्सिबल पंप चलाकर पानी से आग बुझाई. आग से जयकरन की तीन बकरी, एक भैंसएक बछिया व मइयादीन के मवेशी बाड़े में बंधी तीन बकरीएक भैंस की जलकर मौत हो गई.

थाना प्रभारी नाहर सिंह (Nahar Singh) ने बताया कि, सूचना के बाद दमकल टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई. ग्रामीणों ने आग बुझा ली. थाना प्रभारी ने बताया कि, तालाब के किनारे जमा घरेलू कचरे के ढेर में आग की चिंगारी से मवेशीबाड़े में आग लगी थी. जिसके बाद ग्रामीणों को अब कचरा तालाब किनारे न फेंकने की सलाह दी गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.