Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Maharashtra : शादी जैसे कार्यक्रमों के दौरान विवाद होने की घटनाएं तो आपने बहुत देखी-सुनी होंगी, लेकिन महाराष्ट्र से सामने आया यह मामला एकदम अलग है. दूल्हा जब घंटों तक दोस्तों के साथ डीजे पर नाचता रहा तो लड़की के पिता ने अपनी बेटी की शादी वहां मौजूद दूसरे लड़के से करवा दी और बरात को उल्टे पैर वापस भेज दिया. यह घटना महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मलकापुर पंगरा नामक गांव की है.

बताते है कि, 24 अप्रैल को गांव में एक शादी होनी थी. बरात आई और बरातियों का नाच-गाना शुरू हुआ. दूल्हा भी अपने दोस्तों के साथ नाचने लगा. लड़की के पिता का आरोप है कि, दूल्हा नशे में धुत था. बरात भी मुहूर्त निकलने के बाद दोपहर बाद चार बजे दरवाजे पर पहुंची थी और दूल्हा रात आठ बजे तक नाचता रहा. इस बात से गुस्साए लड़की वालों ने देरी का कारण पूछा तो बराती अभद्रता पर उतर आए.

अभद्र बरातियों को पीटकर भगा दिया

बरातियों की अभद्रता देख आक्रोशित लड़की वालों ने दूल्हे समेत कई लोगों की जमकर पिटाई की और बिना खाना खिलाए ही वहां से भगा दिया. लड़की के पिता ने बताया कि, ऐसी स्थिति में अगर शादी नहीं होती तो बहुत बदनामी होती, इसलिए मामला पंचायत पहुंचा और तय किया गया कि, शादी इसी मंडप में होगी, इसके बाद नए दूल्हे की तलाश शुरू हुई तो बरात में शामिल एक लड़का पसंद आया. लड़की के पिता ने युवक से शादी करने के बारे में पूछा तो वह भी शादी के लिए राजी हो गया.

बताते हैं कि, यह लड़का दूल्हन का अच्छा दोस्त भी है. वहीं, एन मौके पर दूल्हा बदलने की इस घटना से दुल्हन प्रियंका (Priyanka) काफी खुश है. उसने कहा कि, गनीमत रही कि पहले ही पता चल गया कि लड़का शराबी था. बरात में उसकी हरकत से हमारा पूरा परिवार दुखी है. मैं घंटों तक वरमाला लिए खड़ी थी और वह नाच रहा था.

अगले दिन लड़के ने भी रचा डाली शादी

वहीं, मामले में एक और मजेदार बात यह रही की, शादी के मंडप से भगाए जाने के बाद युवक ने भी अगले ही दिन एक अन्य लड़की के साथ विवाह कर लिया. हालांकि, इस बार उसने वह गलती नहीं दोहराई जो उसने पहले की थी. न तो उसने ही शराब पी और न ही उसके दोस्तों और रिश्तेदारों ने. यहां तक कि उन्होंने डांस भी नहीं किया. युवक ने इसे लेकर कहा कि, जोड़ियां ऊपरवाला बनाता है. जिसकी शादी जहां लिखी होती है वहीं होती है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.