Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.
  • महिला को शाहजहांपुर से फतेहपुर अपने घर लेकर आया
  • दोनों ने मिलकर अपने दो भाइयों और माता पिता को मारकर घर से निकाला
  • न्याय की गुहार लगाने एसपी की चौखट पर पहुंचे माता-पिता और दो भाई

Fatehpur : यूपी के फतेहपुर जनपद में मोहब्बत का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें उम्र और रिश्ते नाते सब दरकिनार हो गए है. यहां का एक युवक अपनी सगी बहन की ससुराल में कुछ दिनों से रह रहा था. वहीं, पड़ोस की एक उम्र दराज महिला की मोहब्बत में इस कदर पागल हुआ कि, उसे किसी रिश्ते और समाज की कोई परवाह नहीं रही. बताते है कि, जिस महिला से युवक ने मोहब्बत की उसके तीन बेटे और दो बेटी हैं. जब महिला के बच्चों को यह बात नागवार गुजरी तो उन्होंने इसका विरोध किया, लेकिन उनकी मां मोहब्बत में इस कदर पागल थी कि, अपने बेटे की उम्र के प्रेमी से अलग रहने को तैयार नहीं हुई.

शायद यही कारण रहा कि, पचपन वर्षीय महिला अपने तीन बेटे, दो बेटियों और उनके बच्चों को शाहजहांपुर से छोड़कर फतेहपुर आ गई.

यह है पूरा मामला

फतेहपुर जनपद के मलवां थाने के बेलवारा गांव के सत्तावन वर्षीय रामचेला अपनी पत्नी और चार बेटे, दो बेटियों के साथ रहते है. रामचेला ने अपनी बड़ी बेटी की शादी कुछ दिन पहले शाहजहांपुर में की थी. रामचेला का 18 वर्षीय छोटा बेटा बुद्धप्रकाश का अक्सर अपनी बहन के यहां शाहजहांपुर आना जाना लगा रहता था. वहीं की एक पचपन वर्षीय विधवां महिला हरदेवी से इश्क कर बैठा. यह बात जब हरदेवी के बच्चों को पता चली तो उन सब ने विरोध किया. विरोध होता देख पचपन वर्षीय हरदेवी अपने 18 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग कर फतेहपुर आ गई.

दोनों जगह हुई मारपीट, एक दूसरे पर मारपीट का लगा रहे आरोप

बुद्धप्रकाश अपनी प्रेमिका हरदेवी को जब शाहजहांपुर में इजहार किया तो हरदेवी के बेटों ने दोनों की पिटाई कर दी, और घर से निकाल दिया. बेटों से चोट खाई प्रेमिका अपने प्रेमी को लेकर उसके घर आ गई, लेकिन यहां भी कहानी कुछ ऐसी ही निकली. बुद्धप्रकाश के पिता, तीन बड़े भाई और एक भौजाई को यह फैसला मंजूर नहीं था और इसका विरोध करते हुए हरदेवी को अपने घर जाने की सलाह दी, लेकिन हरदेवी वापस जाने को तैयार नहीं हुई. इसी बात को लेकर रामचेला के परिवार में जमकर विवाद हुआ. आपस में मार पिटाई भी हुई. किसी का सिर फटा तो किसी के हाथ-पैर में चोट आई.

वहीं परिजनों का कहना है कि, बुद्धप्रकाश ने उस महिला के साथ मिलकर हमको घर से मारपीटकर निकाल दिया है. तीन दिनों से हम घर से बाहर हैं.

परिजन पहुंचे एसपी की चौखट

अपने सबसे छोटे बेटे से परेशान पिता रामचेला और उसके तीन बड़े भाई विवाद के बाद गुरुवार को पुलिस अधीक्षक (SP) की चौखट पर अपनी व्यथा लेकर पहुंचे. परिजनों ने बातचीत करते हुए बताया कि, जिस महिला को हमारा भाई लेकर आया है उसकी उम्र 55 वर्ष है और हमारे भाई की उम्र 18 वर्ष है, जो किसी भी तरह से रिश्ते के लायक नहीं है.
वहीं जिस महिला को लेकर आया है वह रिश्ते में हमारी बहन की सास की बहन लगती है, जिसे किसी भी तरह शादी नहीं की जा सकती. वहीं प्रेमी बुद्धप्रकाश ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि, छह दिन पहले मैंने हरदेवी से कचहरी में शादी कर ली है. मैं उससे अलग नहीं रह सकता. परिजनों ने मारपीट कर हमको घर से निकाल दिया है.

मलवां थानाध्यक्ष अरविंद सिंह (Arvind Singh) ने बताया कि, इनके परिजन आए थे. बुद्धप्रकाश का कहना है कि, उसके परिजन घर में रहने नहीं दे रहे हैं. मामले की जांच की जा रही है. जो भी उचित कार्रवाई होगी की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.