Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में बुलडोजर को लेकर लगातार विरोधी पार्टियां योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर तंज कसती रहीं। वही, बुलडोजर आज योगी की पहचान बनकर उभरा है. योगी का जादू इस कदर उनके समर्थकों के सिर चढ़कर बोल रहा है कि, उत्तर प्रदेश में बीजेपी (BJP) की जीत के बाद मार्केट से बुलडोजर वाले खिलौने शार्ट होने लगे थे. वहीं, होली में बुलडोजर वाली पिचकारी की भी खूब डिमांड थी. अब तो योगी आदित्यनाथ को ही बुलडोजर बाबा कहकर पुकारा जा रहा है.

अपराधी खुद थाने पहुंचकर कर रहे है समर्पण

योगीराज में बदमाशों के अंदर इस कदर बुलडोजर का खौफ है कि, जो हिस्ट्रीशीटर अभी तक अपने घरों में भी नहीं मिलते थे. अब वह थाने में पहुंचकर सरेंडर कर रहे हैं.

बता दें कि, फतेहपुर में भी दुष्कर्म के आरोपी ने बाबा के बुलडोजर के खौफ से समर्पण कर दिया है. पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय थाने में इसकी तहरीर दी थी. दुष्कर्म की यह घटना सुर्खियों में आ गई. दुष्कर्म के आरोपी के परिवार वालों पर बहुत दबाव बनाया गया, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था. आखिरकार पुलिस ने ऐसा तरीका अपनाया जो फौरन असर कर गया. ढाई महीने से पुलिस के लिए चुनौती बने दुष्कर्म के आरोपी के घर किशनपुर पुलिस 1 मई को बुलडोजर लेकर घर पहुंची और चेतावनी दी कि, अगर चार दिन के अंदर आरोपी ने सरेंडर नहीं किया तो घर गिरा दिया जाएगा, जिसके बाद गुरुवार की सुबह आरोपी दफ़्ती में “साहब मेरा घर मत गिराओ, मैं आत्मसमर्पण करने को तैयार हूं” लिखकर खुद थाने मे पहुँच कर आत्मसमर्पण कर दिया.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है. जहाँ एक गांव निवासी किशोरी के साथ गांव का ही दरिंदा अंकित तिवारी उर्फ टीटी निवासी ब्योटी थाना किशनपुर ने 20 फरवरी को किशोरी को अकेली देखकर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. मामले की शिकायत पीड़िता के परिजनों ने थाने में दी थी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था.

इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी, लेकिन वह हाथ नही लग रहा था. अंततः पुलिस ने बाबा के बुलडोजर का इस्तेमाल कर आरोपी के घर खड़ा कर दिया. जिसके खौफ से आरोपी ने खुदबखुद थाने में सरेंडर कर दिया. थाना प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार तिवारी (Sanjay Kumar Tiwari) ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.