Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिडला (Rakhi Birla) ने कहा है कि, भाजपा शासित नगर निगम के स्कूल में बच्चियों के साथ शर्मनाक हरकत की गई, लेकिन चार दिन बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा- इसका मतलब साफ है कि, आरोपी व्यक्ति के संबंध भाजपा से होंगे. भाजपा के दबाव में स्कूल प्रबंधन ने उस बात को दबाने की कोशिश की है. जहां भाजपा और दिल्ली पुलिस चुप बैठी है, वहीं दिल्ली के महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को तलब कर ठोस कदम उठाने के लिए कहा है.

पूरे मामले में नगर निगम, भाजपा और दिल्ली पुलिस अगर सख्त कार्रवाई नहीं करेगी, तो हम बेटियों की रक्षा के लिए सड़कों पर उतरने के लिए भी तैयार हैं. वहीं, आम आदमी पार्टी की विधायक बंदना कुमारी (Vandana Kumari) ने कहा कि, जब शर्मनाक हरकत की बेटी और अभिभावक शिकायत लेकर प्रिंसिपल के पास पहुंचे तो प्रिंसिपल कहती हैं कि, छोड़ो बात को खत्म करिए।

दिल्ली के स्कूलों को शिक्षा विभाग ने गाइडलाइन जारी की थी कि, सभी स्कूलों में सीसीटीवी कैमरे लगने चाहिए, जिसका आज तक भाजपा की एमसीडी (MCD) के स्कूलों में पालन नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी दिल्ली पुलिस से मांग करती हूं कि, बेटियों के साथ शर्मनाक हरकत करने वाले आरोपी को जल्द पकड़ कर सख्त से सख्त सजा दी जाए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.