Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जिले में एक माह पहले घर से लापता बेटी की तलाश में दर-दर भटक रहे पिता ने अब जिलाधिकारी (DM) से न्याय की गुहार लगाते हुए उसकी सकुशल बरामदगी की मांग की है. पीड़ित का कहना है कि, इस बाबत उसने बेटी को घर से अगवा करने का आरोप गांव के ही एक युवक पर लगाते हुए स्थानीय थाने में तहरीर दी है, इसके बावजूद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है.

नामजद होने के बाद भी पुलिस नही कर रही गिरफ्तार

हुसैनगंज थाना क्षेत्र के अहमदपुर गांव निवासी रमजानी पुत्र शौकत ने डीएम अपूर्वा दुबे (DM Apoorva Dubey) को सौंपे गए शिकायती पत्र में बताया कि, उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को 6 अप्रैल 2022 को गांव का ही विक्रम नामक युवक अगवा कर ले गया, जिसकी शिकायत पीड़ित ने स्थानीय थाने में नामजद दर्ज कराई थी. आरोप है कि, एक माह बीत जाने के बाद भी पुलिस आज तक न तो आरोपी को गिरफ्तार की और न ही किशोरी को बरामद कर पाई.

बेटी के हत्या की व्यक्त की आशंका

रमजानी का कहना है कि, इस दौरान परिजनों ने बेटी की खुद भी काफी तलाश की. लेकिन उसका का कोई पता नहीं चल सका, जिसके चलते पीड़ित ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर एक शिकायती पत्र डीएम को दिया है. आरोप है कि, पुलिस भी विपक्षियों से मिली हुई है, जिसके चलते आज तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि, कहीं उसकी बेटी की आरोपी ने हत्या तो न कर दी हो.

पीड़ित ने आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई व बेटी की सकुशल बरामदगी की मांग जिलाधिकारी से की है. साथ ही कहा कि, यदि बेटी नही मिली तो पीड़ित परिवार के साथ आगामी सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में धरना देगा.

जल्द ही आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार

थाना प्रभारी रणवीर बहादुर सिंह (Ranveer Bahadur Singh) ने बताया कि, मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवई की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.