Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर शहर के जीटी रोड (GT Road) स्थित एक निजी अस्पताल में रविवार की रात इलाज में लापरवाही के चलते बुखार से पीड़ित 16 वर्षीय एक किशोरी की मौत हो गई. इसे लेकर मृतका के बौखलाए परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर हंगामा किया, इसकी सूचना मिलते ही तुरंत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया.

यह है पूरा मामला

सदर कोतवाली स्थित पठान मोहल्ला निवासी सहरोज खान ने बताया कि, उसकी 16 वर्षीय बेटी ज़ारा को तेज बुखार आया और अचानक सिर में असहनीय दर्द होने लगा, जिसे परिजन शहर के जीटी रोड स्थित रामसनेही मेमोरियल अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां रविवार रात इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई.

इलाज में लापरवाही बरतने का लगाया आरोप

परिजनों ने आरोप लगाया है कि, इलाज में लापरवाही व गलत दवा दिए जाने के कारण ही उनकी बेटी की मौत हुई है. बेटी की मौत के बाद नाराज परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा शुरू कर दिया. यह देख आस-पास मौजूद लोगों की भारी भीड़ एकत्र हो गई.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची गई. परिजनों को किसी तरह समझा बुझाकर शांत कराया. परिजन किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार नही हुए.

इलाज में नही छोड़ी गई कोई कोर कसर

उधर नर्सिग होम प्रबंधन ने मृतका के परिजनों के आरोप को बेबुनियाद बताया है. उसका कहना है कि, इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी गई.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.