Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में हथगाम पुलिस और स्वॉट टीम की संयुक्त कार्रवाई में तमंचा बनाने की एक फैक्टरी पकड़ी गई है. पुलिस ने दो अंतरजनपदीय असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है. बताते है की, उनके पास से 16 बने व 6 अधबने तमंचे और उपकरण बरामद किए गए हैं.

जानकारी के अनुसार, पुलिस लाइन में एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने बुधवार को बताया कि, बदमाशों की धरपकड़ के लिए पाताल ऑपरेशन चलाया जा रहा है.
मंगलवार की रात हथगाम थानाध्यक्ष अश्वनी सिंह (Ashwani Singh) और स्वॉट टीम प्रभारी विनोद मिश्रा (Vinod Mishra) ने इमादपुर गांव के सूखा तालाब के पास असलहा बनाते दो लोगों को पकड़ा. इन लोगों ने अपने नाम खासमऊ निवासी राजेश विश्वकर्मा उर्फ मुन्ना और सुनील कुमार सिंह बताए. इनमें राजेश विश्वकर्मा उर्फ मुन्ना सरगना है.

बता दें कि, दो साल पहले राजेश को ललौली पुलिस ने असलहा फैक्टरी के साथ पकड़ा था. उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी. दूसरे आरोपी सुनील कुमार सिंह पर भी गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज है. एसपी ने टीम को 10 हजार रुपये इनाम दिया है.

गैंगस्टर राजेश ने अपने चाचा भगौना विश्वकर्मा से असलहा बनाना सीखा है, उसके चाचा के हाथों की बनाई चार कार्बाइन खागा कोतवाली के मालखाने में जमा हैं. भगौना की कुछ सालों पहले मौत हो चुकी है. डेढ़ दशक पहले यमुना कटरी क्षेत्र में सक्रिय रहे दस्यु उमर, शंकर केवट गिरोह को भगौना विश्वकर्मा असलहे बनाकर सप्लाई करता था.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.