Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के दोआबा में फिर से कोरोना ने लोगों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. जानकारी के अनुसार, जिले में पिछले 24 घंटे के अंदर सात नए मामले सामने आने के बाद एक्टिव केसों की संख्या आठ हो चुकी है. उधर, लगातार बढ़ रहे केसों को ध्यान में रखते हुए स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड (Alert Mode) में आ गया है.

वहीं अगर अप्रैल की बात की जाए तो जिले में 16 संक्रमित मामले पाए गए थे. जिसके बाद सभी मरीज पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और वर्तमान में फिलहाल आठ केस एक्टिव हैं. कोरोना की पुष्टि के बाद सभी को होम आइसोलेशन (Home Isolation) में रखा गया है. स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक 17 मई को एक हजार से अधिक सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे.

गुरुवार को आई रिपोर्ट में इनमें शामिल चार महिलाओं सहित छह लोग कोरोना से संक्रमित निकले हैं. इनमें असोथर ब्लाक के ललौली में एक पुरुष, तेलियानी ब्लाक के डोढ़ियाही में एक पुरुष व चौहान नगर में दो महिलाएं, हसवा ब्लाक के आकूपुर में एक महिला और भिटौरा ब्लाक के अहमदपुर की एक महिला शामिल हैं.

इसी तरह शुक्रवार को आई कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) में देवमई ब्लाक क्षेत्र की एक महिला की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. शुक्रवार को स्थानीय स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने पहुंचकर मरीजों का हाल जाना और उन्हें होम आइसोलेट रहने और परिजनों से पूरी सतर्कता बरतने के निर्देश दिए.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.