Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में खेत में लगी आग की चिंगारी शनिवार शाम गांव के एक घर में छप्पर तक पहुंच गई, इससे 25 घर आग की चपेट में आ गए. घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया, करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के इजुरा बुजुर्ग के मजरे चंदी का पुरवा गांव में शनिवार शाम किसी ने खेत में आग लगा दी. आंधी चलने से चिंगारी गांव तक पहुंच गई, कुछ ही पलों में आग फैलती चली गई. ग्रामीणों ने नलकूप व हैंडपंप के सहारे किसी तरह आग पर काबू पाया. भीषण आग में तीन घर छोड़कर सारे घर जलकर राख हो गए. अग्निकांड में कप्तान मौर्य, फूल यादव, विजय यादव, पुनवसी यादव, जसवंत यादव, सुरेंद्र यादव, हेत यादव, कमलेश यादव, सुचेत यादव समेत 25 गृहस्वामियों का अनाज, मवेशी, रुपये, कपड़े और घरेलू सामान जल कर पूरी तरह नष्ट हो गया हैं.

वहीं, असोथर थाना क्षेत्र के प्रेममऊ कटरा गांव में शनिवार शाम आंधी में एलटी लाइन (LT Line) के तार आपस में टकरा गए जिससे चिंगारी छप्पर में गिरने से दो घरों में आग लग गई. ग्रामीणों की काफी मशक्कत से आग पर काबू पाया जा सका, लेकिन तब तक सब कुछ जलकर बर्बाद हो चुका था. अग्निकांड में गांव के कमलेश यादव और धर्मराज के घरों में आग लगी है. यहाँ भी आग से हजारों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.