Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

New Delhi : बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK (कृष्णकुमार कुन्नथ) के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड के साथ- साथ उनके करोड़ों फैंस को एक बड़ा झटका लगा हैं. इस बीच, केके की हुई अचानक मौत को लेकर अननैचुरल डेथ की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आ सकेगी.

आपको बता दें कि, कोलकाता में मंगलवार शाम को एक लाइव कॉन्सर्ट (Live Concert) के दौरान उन्‍होंने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की, जिसके कुछ देर बाद ही वह अचानक स्टेज पर गिर गए. उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक, सिंगर केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अनैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा. पोस्टमॉर्टम की व्यवस्था कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल (SSKM Hospital) में की जा रही है.

ऐसा कहा जा रहा है कि डॉक्टर केके का पोस्टमॉर्टम आज करेंगे ताकि उनकी मौत के सही कारण का पता लगाया जा सके. हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है. वहीं, अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि केके को रात 10 बजे के बाद अस्पताल लाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.