Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जिले की लाचर कानून-व्यवस्था के चलते कहीं गोलीकांड तो कहीं धारदार हथियारों से हत्याओं का सिलसिला लगातार जारी है. यहाँ एक सप्ताह के भीतर दिनदहाड़े तीसरी घटना से जहां सनसनी फैल गई है. वहीं, जिले का लॉ एंड ऑर्डर (Law And Order) फेल होता नज़र आ रहा है. फतेहपुर में गुरुवार की सुबह रंजिश के चलते एक बाइक सवार युवक को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से हालत गंभीर देखकर कानपुर रेफर कर दिया गया.

यह है पूरा मामला

यह घटना हथगाम थाना क्षेत्र के खरकी का पुरवा मजरे पट्टीशाह गांव की है. बताया जा रहा है कि, गांव निवासी अशोक यादव (Ashok Yadav) सुबह बाइक से दाढ़ी बनवाकर वापस घर लौट रहा था. इस बीच सुबह करीब 10 बजे जैसे ही युवक गांव के बाहर एक बाग के पास पहुंचा, तभी पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही मातादीन, भोला और उसके पुत्रों ने युवक पर अंधाधुंध फायर झोंक दिया. गोली दाहिनी कनपटी पर लगी. इज़के बाद हमलावर मौके से भाग गए. घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी परिजनों को दी, इसके बाद घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) हथगाम पहुंचाया. जहां मौजूद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक की हालत चिंताजनक देख जिला अस्पताल भेज दिया. यहाँ से युवक को बेहतर इलाज के लिए कानपुर रेफर किया गया है.

थाना प्रभारी अश्वनी सिंह (Ashwini Singh) ने बताया कि, युवक को गोली मारी गई है. परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, फिलहाल घटना की जांच की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.