Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में एक घर में बदमाशों ने घुसकर दंपति को बंधक बनाने का प्रयास किया, लेकिन दंपति ने समझदारी से बदमाशों को उलटे पाँव खदेड़ दिया. घटना के बाद गांव के ही एक दूसरे घर में चोरी होने की खबर मिली. पुलिस ने मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, औंग थाने के खदरा में रहने वाले राहुल उर्फ राजेश यादव अपने परिवार के साथ रविवार देर शाम खाना खाकर सोये थे. देर रात छत से सीढ़ियों के रास्ते उतरे बदमाशों ने उसका मुंह बांधकर बंधक बना लिया. विरोध करने पर बदमाशों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. इसी दौरान पत्नी अनीता की नींद खुली और उसने बदमाशों से हाथ जोड़कर मारपीट न करने और नगदी जेवरात ले जाने को कहा. बदमाशों ने राहुल को छोड़ दिया और लूटपाट शुरू कर दी.

इसी दौरान पति-पत्नी कुल्हाड़ी और फावड़ा लेकर बदमाशों की तरफ दौड़ पड़े. यह देख बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी, लेकिन मौका न मिलने से बदमाश बिना लूटपाट किए छत के रास्ते से फरार हो गए. घटना में पति-पत्नी मामूली रूप से घायल हुए हैं.

बताते है कि, राहुल के घर हुई घटना के बाद ग्रामीणों में शोर हो गया. इसी दौरान गांव के रामकरन उर्फ कल्लन पासवान की नींद खुल गई. उसने बताया कि, वह घर के बाहर बरामदे में सो रहा था. उसकी पत्नी दया छत की दूसरी मंजिल पर बरामदे में सो रही थी. उसने देखा तो घर के कमरों का सामान बिखरा पड़ा था और चोरी हो चुकी थी. उसने बताया कि, राहुल के घर से पहले बदमाश उसके घर पर घुसे होंगे, जहां अलमारी से 80 हजार रुपए की नगदी और करीब तीन लाख रुपए के जेवरात चोरी हो गए.

इसी तरह सुबह खदरा मोड़ पर पंचर की दुकान चलाने वाले गंगचौली खुर्द निवासी अर्जुन सिंह की झोपड़ी में चोरी होने की जानकारी हुई. अर्जुन ने बताया कि, दुकान से बदमाशों ने ट्रक का टायर मय स्टपनी, कार के दो टायर मय स्टपनी, जैक, रिंच, पाना आदि सामान चोरी कर लिया.

थानाध्यक्ष जयचन्द्र भारती (Jay Chandra Bharati) ने बताया कि, मामलों की तहरीर मिली है जांच की जा रही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.