Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के घाटमपुर साढ़ में हुयी युवती की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जहानाबाद कोचिंग गई युवती का कत्ल करने वाला कोई और बल्कि उसका सिरफिरा आशिक निकला. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने में आरोपी का दोस्त और उसकी मां भी शामिल है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया, तो सिरफिरे आशिक ने अपना जुर्म क़ुबूल किया और बताया कि, वह उससे प्रेम करता था लेकिन, वह दूसरे लड़कों से भी फोन पर बात करती थी. ये उसे बर्दाश्त नहीं था, कई बार मना करने के बाद भी आदत नहीं सुधरी तो उसने अपने ही प्यार का कत्ल कर दिया.

यह है पूरा मामला

कानपुर नगर के साढ़ थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले शिक्षक की 19 वर्षीय पुत्री बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी और बीएड (बैचलर आफ एजुकेशन) प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रही थी. वह जहानाबाद स्थित एक कोचिंग में प्रतिदिन साइकिल से पढ़ने जाती थी. 30 मई को सुबह आठ बजे वह कोचिंग पढ़ने गई, इसके बाद जंगल में उसका शव मिला था. कपड़े अस्तव्यस्त थे और चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या की गई थी. बता दें कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू से 40 से ज्यादा बार शरीर पर वार करने के निशान मिलने की पुष्टि हुई थी.

सिरफिरे आशिक ने बताई पूरी बात

पुलिस की पूछताछ में सिरफिरे आशिक ने युवती की हत्या करना कबूल करते हुए बताया कि, 30 मई 2022 को जब वह जहानाबाद की कोचिंग में पढ़ने आई थी तो 10 बजे फोन करके उसे बाहर बुलाया. फिर बाइक पर बिठाकर कुछ दूर खैराबाद स्थित यूकेलिप्टस के बगीचे में ले गया. शीलू ने पुलिस को बताया कि, बाग में पहले उससे दुष्कर्म किया फिर पीछे से पकड़कर चाकू से गला रेत दिया था. इसके बाद ब्लेड और चाकू से शरीर पर कई वार किए. मौत होने के बाद उसने दोस्त की मां माया देवी को खून से सने कपड़े धुलने के लिए दिए और एक्सीडेंट में घायल होने की बात कही, इसके बाद दोस्त छोटू उर्फ अवनीश से फोन पर बात करके पल-पल की जानकारी लेता रहा.

फतेहपुर एसपी राजेश कुमार सिंह (Fatehpur SP Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि, छात्रा के अन्य लड़कों से बात करने से नाराज होकर शीलू उर्फ अजय सोनकर ने दुष्कर्म के बाद चाकू व ब्लेड से हत्या कर दी थी. मुख्य हत्यारोपित पर एनएसए (राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम) व गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी. घटना को जानने के बाद उसे छिपाने में हत्यारोपित के दोस्त व एक महिला पर साक्ष्य मिटाने का मुकदमा दर्ज कर तीनों को जेल भेजा जा रहा है. सामूहिक दुष्कर्म की धारा हटाकर अब दुष्कर्म के बाद हत्या की धारा लगाई जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.