Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर शहर के पत्थरकटा स्थित भारतीय स्टेट बैंक (SBI) की मुख्य शाखा परिसर से टप्पेबाज एक महिला का एक लाख रुपये से भरा बैग लेकर भाग गए. यहाँ पर बैंक की सुरक्षा धरी की धरी रह गई. घटना की सूचना पर PRV (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) व कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और CCTV (क्लोज्ड सर्किट टेलीविजन) कैमरे खंगाले. कैमरे में टप्पेबाजी करते दो टप्पेबाज कैमरे में दिख रहे हैं.

यह है पूरा मामला

हुसेनगंज क्षेत्र के डोलेपुर मजरे भिटौरा गांव निवासी ननकी देवी पत्नी स्व.चंद्रपाल बीते 6 जून 2022 को अपने बेटे नीर यादव व भतीजे शिवम के साथ पत्थरकटा स्थित एसबीआइ बैंक (SBI Bank) रुपये निकलवाने आईं थीं. बैंक से 500-500 रुपये के एक लाख की गड्डी निकालकर बैग में रखा और वह कुर्सी पर बैठ गईं. उनका बेटा व भतीजा कुछ दूर जाकर केवाईसी (नो योर कस्टमर) फार्म भरने लगे और महिला कुर्सी में बैग रखकर अन्य किसी महिला से बात करने लगी. उसी बीच दो टप्पेबाज बैग लेकर निकल गए.

पीड़िता ननकी देवी के बेटे नीर यादव ने बताया कि, उनके पिता चंद्रपाल यादव राज्य सेतु निगम में बेलदार पद पर कार्यरत थे. उनकी मौत के बाद पिता की जगह उसे नौकरी ज्वाइन करनी थी. मां के बैग में उसके सारे शैक्षिण प्रमाणपत्र थे, वह भी बैग के साथ टप्पेबाज ले गए. कैमरे के फुटेज में एक टप्पेबाज कुर्सी से बैग उठा रहा है तो दूसरा इशारा कर रहा था.

शहर कोतवाल अमित कुमार मिश्र (Amit Kumar Mishra) ने बताया कि, टप्पेबाजों के चेहरे कुछ धूमिल दिख रहे हैं फिर भी रिपोर्ट दर्ज कर दोनों टप्पेबाजों का पता लगाया जा रहा है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.