Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में खखरेडू क्षेत्र के चांदपुर औढ़ेरा गांव में दबंगई का एक नया मामला सामने आया है जिसमे बिजली की फाल्ट ठीक करने से इन्कार करने पर प्रधान के पति ने सोमवार देर शाम संविदा लाइनमैन पर रिवाल्वर से दो-तीन राउंड फायर कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया, जिसके बाद आनन-फानन में घायल लाइनमैन को अस्पताल भेजा गया है. वहीं, घायल ने थाने पहुँचकर घटना की तहीरर दी है.

जानकारी के अनुसार, कनपुरवा बिजली उपकेंद्र के 28 वर्षीय संविदा लाइनमैन सूरज यादव (Suraj Yadav) क्षेत्र के चांदपुर औढ़ेरा गांव स्थित घर के बाहर बैठे थे. तभी भदौहा गांव के प्रधान पति सुनील तिवारी, साथियों को लेकर बोलेरो से लाइनमैन के दरवाजे पहुंच गए. वहाँ पहुँचकर उन्होंने लाइनमैन से फाल्ट ठीक करने के लिए गांव चलने को कहा जिस पर लाइनमैन ने उनके साथ जाने से साफ इन्कार कर दिया. लाइनमैन के न चलने की बात पर बोलेरो सवारों ने अपशब्द कहना शुरू कर दिया और जब उसने विरोध किया तो बोलेरो सवारों ने रिवाल्वर निकालकर लाइनमैन पर फायर कर दिया.

गोली के छर्रे लाइनमैन के बाएं हाथ के अंगूठा व गले में लगने से वह घायल हो गया. फायर की आवाज सुनकर लाइनमैन की पत्नी सोनी देवी दौड़कर आई तो बोलेरो सवार उसे धमकी देते हुए वहाँ से निकल गए. घायल लाइनमैन सूरज यादव ने प्रधान के पति सुनील तिवारी, उसके साथ आशू व अन्य के खिलाफ हत्या का प्रयास कर धमकी देने की तहरीर थाने में दी. घटना की सूचना मिलने पर जेई आदित्य त्रिपाठी (JE Aditya Tripathi) थाने पहुंचे और मामले की जानकारी ली.

थाना प्रभारी योगेश कुमार (Yogesh Kumar) ने बताया कि, फायर तमंचे से हुआ है कि, रिवाल्वर से, इसकी जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल घायल लाइनमैन को अस्पताल भेजा गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.