Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में अपनी प्रेम कहानी के पूरे न होने के चलते एक युवक ने मौत जैसा खौफनाक रास्ता अपनाया. पता चला कि, प्रेेमिका से शादी न होने से परेशान युवक ने रेलवे ट्रैक पर गर्दन रखकर आत्महत्या कर ली. मौके से पुलिस को उसका सिर नहीं मिला, सिर्फ धड़ की फोटो से ही शव की शिनाख्त हो पायी.

लाइन मैन के मुताबिक, बुधवार रात करीब 10 बजे खागा रेलवे ओवरब्रिज के पश्चिम दिशा (फतेहपुर) की ओर डाउन लाइन पर एक युवक ने ट्रेन को आता देख अपनी गर्दन ट्रैक पर रख दी और पहिए उस पर से गुजर गए. लाइनमैन की सूचना पर ही पुलिस भी पहुंच गयी. मौके से मिले धड़ पर लाल रंग की शर्ट व एक नीले कलर की लोअर थी. काफी तलाश के बाद भी सिर का कुछ पता नहीं चला.

गुरुवार की सुबह युवक की पहचान अमन सिंह (Aman Singh) उर्फ रामजी (18) पुत्र कुबेर सिंह (Kuber Singh) निवासी उकाथू के रूप में हुई. परिजन खोजबीन करते हुए खागा पहुंचे और मौके पर मिली फोटो को देखकर उन्होंने शव की शिनाख्त की. जांच में पता चला कि, अमन किसी युवती से प्रेम करता था और उससे शादी न कर पाने से परेशान था. पुलिस के मुताबिक अमन ने अपनी फेसबुक आईडी पर भी प्रेमिका की तस्वीर लगा रखी थी. उस पर लिखा था कि, वह दोनों प्रेम करते हैं लेकिन घरवाले शादी के लिए तैयार नहीं है. अगर, उसकी शादी प्रेमिका से नहीं हुई तो वह अपनी जान दे देगा.

उप निरीक्षक अवधेश सिंह (Awadhesh Singh) ने बताया कि, मामला आत्महत्या का ही है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.