Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में चौथी शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंचा दूल्हा बारात के साथ सोमवार की सुबह उस दौरान शादी छोड़कर भाग निकला जब उसकी पहली पत्नी थाने चौकी होते हुए उसी गांव पहुंच गई, जहाँ वह शादी करने गया था. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची लेकिन मौके से कोई नहीं मिला. मामले में लड़की पक्ष की ओर से भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है.

जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के भौराजपुर गांव निवासी राधेश्याम पाल (Radhe Shyam Pal) ने बताया कि, उसकी बेटी अंजना की शादी जहानाबाद के कीरथपुर गांव निवासी बन्दी के बेटे राजकरन के साथ तय हुई थी. तय तारीख के मुताबिक राजकरन अपनी बारात लेकर रविवार की शाम भौराजपुर पहुंचा था. शादी की सभी रश्में पूरी हो गईं. इसी दौरान दूल्हे को अपनी पहली पत्नी के आने की खबर मिल गई तो दूल्हा मय बारातियों के मौके से भाग निकला.

वहीं कानपुर जनपद से पहुंची दूल्हे की पत्नी ने बताया कि, राजकरन तीन शादियां कर चुका है. पहली पत्नी से तीन बच्चे हैं. इस बात की जानकारी लगते ही घरातियों में हड़कंप मच गया.

सूचना पर देवरी चौकी प्रभारी गुलाब चन्द्र मौर्य (Gulab Chandra Maurya) भी मौके पर गांव पहुंचे, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. चौकी प्रभारी ने बताया कि सूचना पर गांव गए थे, कोई हत्थे नहीं चढ़ा है न ही लड़की पक्ष की तरफ से कोई तहरीर दी गई है. तहरीर आने पर जांच पड़ताल की जाएगी.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.