Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

आज कल हर दिन कोई न कोई सोशल मीडिया पर ट्रोल होता रहेता है. कभी कभी स्टार अपने ट्वीट या पोस्ट पर ऐसी बातें टिप्पणियां कर देते हैं जो शायद लोगों को पसंद नहीं आती जिसके बाद लोग उस सितारे को जमकर ट्रोल करते हैं. कई बार यह सितारे अपने गलत बयान बाजी के चलते लोगों के गुस्से का शिकार बन जाते हैं तो कभी कभी सोशल मीडिया पर मौजूद शरारती तत्व के चलते बेवजह ट्रोल हो जाते हैं.


अक्सर देखा गया है कि जब भी इस तरह की खबरें सामने आती हैं तो मीडिया उनको भरपूर मात्रा में अपनी खबरों में स्थान देता है.
संगीतकार और गायक अरमान मलिक के साथ भी हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ है. खोने को शाहरुख खान का फैन बताने खेसारी सलमान खान के फैन्स ने कमाल मालिक को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल ये पूरा मामला अमाल के एक इंटरव्यू से शुरू हुआ.
अपने एक इंटरव्यू में अरमान मलिक ने कहा कि वो अभिनेता सलमान खान के नहीं बल्कि शाहरुख खान के फैन हैं. बस फिर क्या था अमाल की ये ही बात सलमान खान के फैन्स को नगवरा गुजरी. कुछ लोग जो सलमान खुद को सलमान खान का फ्रेंड बता रहे थे उन्होंने अमाल को जमकर ट्रोल किया. गौरतलब है कि अमान मलिक को सलमान खान ने अपनी फिल्म जय हो के गाने को संगीत देने का मौका दिया था और इसी फिल्म से ही अमाल का कैरियर शुरू हुआ था.

सलमान खान के फैंस के ट्वीट के जवाब में अमाल ने लिखा, “आज पूरी दुनिया ने देख लिया कि अनपढ़ भाईटाईस की क्या औकात है. यह सब शाहरुख खान को फेवरेट एक्टर बनाने के कारण हुआ और इतने में यह सारे बेवकूफ पागल हो गए. मैं सलमान खान की इज्जत करता हूं उन्होंने मुझे लांच किया था. लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनके फ्रेंड की बदतमीजी बर्दाश्त कर लूंगा.”

एक ट्विटर यूजर ने अरमान मलिक को ट्रोल करते हुए लिखा कि वाकई यह सब देख कर चौक गए, अमाल मलिक. लड़कियों के लिए भी ऐसी अभद्र भाषा कहां पर होगा आपने तो सभी सीमाएं लांग दी. आपने तो उन ट्रोलर्स को भी पीछे छोड़ दिया जो अक्सर लोगों के साथ बड़ी बदतमीज के साथ पेश आते हैं. आज से पहले कभी किसी सेलिब्रिटी को इस तरह आप लोगों से बात करते हुए नहीं देखा.

इतना ही नहीं है एक व्यक्ति द्वारा अमाल मलिक को गालियां देने पर उन्होंने फिर से ट्वीट कर लिखा, “यह देखकर अच्छा लगा कि सलमान खान के फैंस मेरे पीठ को सपोर्ट कर रहे हैं और अपने ट्वीट को डिलीट कर दो उम्मीद है लोग इससे कुछ समझ पाएंगे कि आप लोगों को उनकी पसंद बदलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. अरे की अपनी-अपनी पसंद होती है जैसे आपकी पसंद है वैसे मेरी अपनी पसंद है. कितनी बार लिखना पड़ेगा पता नहीं लगता है ये लोग थकते नहीं बेइज्जत होकर भी.”
रुमाल को जहां गालियां दी जा रही थी तो वहीं दूसरी तरफ कुछ फैंस उनके साथ भी खड़े थे उनके ऐसे ही एक फैन ने ट्विटर पर लिखा, “जब टैलेंट हो तो कोई किसी का कैरियर कदम नहीं कर सकता. पहले भले ही जो कुछ भी होता हूं पर अब से हम लोग सिर्फ टैलेंट का ही समर्थन कर रहे हैं. हमारा बहुत ज्यादा टैलेंटेड हैं आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. “

इसके बाद अमाल मलिक ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, “नहीं नहीं यहां टैलेंटेड लोगों का ही कैरियर खत्म होता है, करियर खत्म होता है तो चलेगा बॉलीवुड में चाटकर काम नहीं करना ना कभी किया है और ना कभी करेंगे.”

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *