Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(SSR) के मौत के बाद उनके परिवार की तरफ से केस लड़ रहे वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने कहा कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है। शुक्रवार प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से विकास ने कहा, “पूरे बॉलीवुड को क्यों बुलाया जा रही है, एनडीपीएस मामले में जिसको भी तलब किया गया है, इन से कोई भी सुराग हाथ नहीं लगे हैं। सब कुछ मात्रा पर निर्भर करता है, परिवार वालों को लगता है कि यह सब मेन मुद्दे से हटाने के लिए किया जा रहा है।”

सिंह ने कहा, “सीबीआई ने जांच के संबंध में एक भी बयान जारी नहीं किया है और जांच जिस दिशा में चल रही है वह परिजनों के लिए थोड़ी चिंताजनक है।”

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सीबीआई की टीम को दिल्ली में उतरे सप्ताह भर से ज्यादा हो गया है, लेकिन वे अभी तक एम्स के डॉक्टरों की टीम से नहीं मिले हैं।

उन्होंने आगे कहा, “आज हम इस मामले में पूरी तरह से असहाय हैं क्योंकि सीबीआई की तरफ से अब तक एक भी प्रेस कॉफ्रेंस नहीं हुई है, सीबीआई इस मामले में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रही है, जिस गति से अब यह मामला चल रहा है वह चिंताजनक है।”

सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर से जोर दिया कि उनको एम्स की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसने आत्महत्या नहीं की। सुशांत की बहन मीतू ने जो फोटोग्राफ्स लिए उनमें सुशांत का गला घोंटने के निशान साफ हैं।

Source: IANS

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *