Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur Rape Case: ललौली थाने के एक गांव में 6 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने हैवानियत की। मंगलवार शाम गांव किनारे खेल रही बच्ची को युवक बहला फुसला कर घास-फूस के बीच ले गया और घटना को अंजाम दिया।

मासूम की चीख सुनकर आसपास खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देख आरोपी भाग निकला। लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से युवक को दबोच लिया। उधर, गंभीर हालत में बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
देर शाम एसपी प्रशांत वर्मा(SP Prashant Verma) घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। क्षेत्र के एक गांव की रहने वाले छह साल की बच्ची शाम को गांव किनारे खेल रही थी, तभी करैहा गांव के मजरे कल्लू भगत का डेरा निवासी युवक अनिल निषाद ने बच्ची को अकेला देख उसे बहला फुसलाकर खेत में घास फूस के बीच ले गया।

वहीं पर बच्ची से हैवानियत की। चीख पुकार सुनकर आसपास खेतों पर काम कर रहे लोग दौड़कर पहुंचे, लेकिन लोगों को अपनी तरफ आता देख आरोपी भाग गया। सूचना पर पहुंची ललौली पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आरोपी को धर दबोचा।

उधर, बच्ची को गंभीर हालत में पुलिस बहुआ पीएचसी ले गई, जहां पर हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

थानाध्यक्ष संदीप तिवारी(Sandeep Tiwari) ने बताया कि आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसने घटना करना स्वीकार किया है। बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *