Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

राजस्थान के सियासी घमासान के बीच अगर किसी के बयान का इन्तजार था तो वो हैं वसुंधरा राजे. राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं.’ वसुंधरा ने ये भी कहा की कांग्रेस बीजेपी पर गलत आरोप लगा उन्हें भी इसमें घसीट रही है.

बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार बीजेपी पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप लगा रहे हैं. कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज करते हुए बीजेपी ने आज इस घटनाक्रम को झूठ और फरेब की कथा करार दिया. पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सारा षड्यंत्र उन्हीं (कांग्रेस) के घर में रचा जा रहा था और संवैधानिक प्रावधानों को ताक पर रखकर फोन टैंपिंग किये जाने सहित विभिन्न प्रकरण की सीबीआई से जांच कराई जानी चाहिए.

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने #RajasthanFirst के साथ ही अपनी तस्वीर के साथ कुछ प्वाइंट्स में अपनी बात रखी. उन्होंने लिखा, “ऐसे समय में जब राज्य में कोरोनावायरस के चलते 500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस संक्रमण के कारण बीमार लोगों की संख्या 28500 के पार पहुंच गई है. ऐसे समय में जब किसानों की खेती पर टिड्डियों की हमला हो रहा है. ऐसे समय में जब राज्य में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार चरम पर है. ऐसे समय में जब राज्य में बिजली का भीषण संकट देखने को मिल रहा है. अभी तो मैंने कुछ ही समस्याओं को गिनाए हैं जिनका राजस्थान की जनता सामना कर रही है. इसमें बीजेपी को बीच में खींचना और बीजेपी नेताओं पर कीचड़ उछालने का कोई मतलब नहीं है.”

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *