Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur: जगह- जगह खुले डायग्नोस्टिक सेंटर और जाँच घरो में प्रशासन ने मानक और डॉक्टरों की मौजूदगी की जाँच शुरू कर दी है. जिलाधिकारी(D.M.) अपूर्वा दूबे(Apoorva Dubey) के निर्देश पर अल्ट्रासाउंड सेंटरों में चल रही छापेमारी से पुरे जिले के 16 से ज्यादा जाँच केंद्र और डायग्नोस्टिक सेंटरों में सनसनी मच गयी है.

बता दें कि एक दिन पहले शहर के शांतिनगर स्थिति बाला जी डाग्नोस्टिक सेंटर को सीज किया था। बुधवार को एसडीएम प्रामोद झा(SDM Pramod Jha) व प्रशिक्षु आइएएस नवनीत सेहरा(IAS Navneet Sehra) ने स्वास्थ्य अफसरों के साथ स्टेट बैंक के सामने सिटी स्कैन सेंटर(City Scan Centre), खंभापुर व मसवानी स्थिति तथा शांतिनगर के त्रिपाठी डाग्नोस्टिक सेंटर(K Tripathi Diagnostic Centre), में छापेमारी की। जीटी रोड में सुधा बाजपेई(Sudha Bajpai) व कचहरी के पास श्याम नर्सिंग होम(Shyam Nursing Home) पहुंच कर मानक की जांच की गई.

इसी के साथ उधर, बिंदकी एसडीएम(S.D.M.) विजय शंकर तिवारी(Vijay Shankar Tiwari) ने एडिशनल सीएमओ(C.M.O.) डा. एसपी जौहरी(S.P. Jauhri) व डिप्टी सीएमओ(C.M.O.) डा. इस्तियाक(Ishtiyak) के साथ सीएच्सी(CHC) बिंदकी के सामने खुले न्यू वेद पैथोलॉजी एंड अल्ट्रासाउंड सेंटर व आरएस वर्मा अल्ट्रासाउंड क्लीनिक को भी सीज़ कर दिया गया है. टीम ने बताया की आगे भी कार्यवाही इसी तरह चलेगी और उन सभी सेंटरों को बंद कर दिया जायेगा जो मान्य नहीं है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *