Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur: सम्पूर्ण भारतवर्ष में बेरोजगारी एक बहुत ही बड़ी समस्या है जिससे युवा परेशान और नाराज़ है. रोजगार को लेकर जो समस्याएं देखने को मिल रही है उनसे यही स्पष्ट होता है कि, देश के युवाओं का भविष्य संकट में दिखयी दे रहा है. यदि इन समस्याओं को वक़्त रहते दूर नहीं किया गया तो युवाओं में विरोध और बढ़ जाने की संभावना अधिक है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय छात्र संगठन ने शुक्रवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के तौर पर मनाते हुए केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों की आलोचना की. छात्रों में बेरोजगारी के कारण गुस्सा देखने को मिला. आक्रोशित कांग्रेसियों ने पार्टी कार्यालय में पकौड़े तल कर गांधीवादी विचारधारा अपनाते हुए विरोध दर्ज कराया.

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश पूर्वी के महासचिव वलय दत्त बाजपेयी(Valay Datt Bajpai) और एनएसयूआइ(NSUI) के जिलाध्यक्ष अभिषेक कश्यप(Abhishek Kashyap) के नेतृत्व में बुलेट चौराहा के समीप कांग्रेसियों के द्वारा ठेला लगाया गया. प्रधानमंत्री(P.M.) नरेंद्र मोदी जी(Narendra Modi ji) के जन्मदिन पर पकोड़े तलकर बेरोजगारी दिवस मनाया गया. इसमें शहर अध्यक्ष युवा कांग्रेस विनीत मौर्या(Vineet Maurya) और एनएसयूआई (NSUI)के शमीम खान,विजय सिंह, आकाश निषाद, श्रीराम पासवान, जय प्रकाश सिंह, अंशुल कुमार, अमित रघुवंशी, अनुज कुमार, सार्थक अरोड़ा आदि मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *