Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur: फतेहपुर क्षेत्र के खैरई गाँव में रास्ते में टूटकर लटक रहे तार में हाथ छूने से एक मासूम की मौत हो गयी. खैरई निवासी मजदूर अजमत उल्ला का सात(7) वर्षीय पुत्र अमन सुबह नौ बजे दूसरे मुहल्ले में रहने वाले रिश्तेदार के यहां जा रहा था. खेलते-कूदते रिश्तेदार के यहां जा रहे सात वर्षीय अमन(Aman) का हाथ लटकते हुए बिजली के तार से जैसे ही छुआ, वह करंट की चपेट में आ गया. उधर, से निकलने वाले ग्रामीणों ने बच्चे को तार से चिपका देखा तो शोर मचाकर रसूलपुर सानी बिजली उपकेंद्र में घटना की जानकारी दी और आपूर्ति बंद कराई. सप्लाई बंद होने के बाद ग्रामीणों ने बच्चे को तार से अलग किया. गंभीर हालत में पीड़ित बालक को सीएचसी(CHC) में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया स्वजन और ग्रामीणों का आरोप था कि बिजली विभाग की लापरवाही के चलते यह हादसा हुआ है.

जानकारी पर दारोगा राजेंद्र यादव(Rajendra Yadav) पहुंचे और पूछताछ की. यहां लोगों ने बताया कि दो फीट ऊंचाई पर लटक रहे बिजली के तार में करंट चालू रहता है, लेकिन विभागीय कर्मचारियों के तार ठीक न करने से यह दर्दनाक हादसा हो गया. कोतवाली प्रभारी संतोष शर्मा(Santosh Sharma) ने बताया कि दिवंगत बालक के परिजन यदि इसकी शिकायत करते है, तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

बिजली कर्मियों ने की लापरवाही

दिवंगत के पिता अजमतउल्ला ने बताया कि हफ्ते भर से बिजली खंभे में टूटा तार लटक रहा था, यदि बिजली विभाग के कर्मचारी समय रहते तार को ठीक कर देते तो उनके बेटे की जान न जाती. दोषी विद्युत कर्मियों के खिलाफ वह थाने में शिकायत दर्ज करेंगे.

इस समय बेटे की मौत से पूरा परिवार बेसुध है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *