Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur: शहर के पटेल नगर से पत्थर कटा तक की डिवाइडर युक्त सड़क का निर्माण जाम का कारण बन कर उभर रहा है. सोमवार की सुबह पहर काम के वास्ते निकले लोग जाम में फंस गए. आफिस और जिला अस्पताल आदि जाने वाले तमाम लोग लेटलतीफी का शिकार हो गए. सुबह दस बजे से लेकर शाम 3 बजे तक रह रह कर जाम में लोग जूझते रहे हैं. असल में डिवाइडर युक्त सड़क के निर्माण के चलते एक लेन निर्माण सामग्री फैल जाने के कारण बंद हो जाती है. बची हुई लेन से अप और डाउन दोनों तरफ का यातायात गुजरता है. इसके चलते लेन पर वाहनों का लोड बढ़ा तो लोग जाम का शिकार हो गए. तेज धूप में जाम में फंसे लोग पसीने से तर ब तर हो गए. जाम में फंसे लोगों का कहना था कि एक लेन बंद की है तो दूसरी लेन की दिक्कतों को पहले दूर किया जाना चाहिए था.

अधिशासी अधिकारी मीरा सिंह (Meera Singh) ने बताया कि निर्माण कार्य चल रहा है. ऐसे में दिक्कतें तो हो रही हैं. अगर बिजली विभाग सहयोग कर दे तो जाम जैसी समस्या नहीं रहेगी.

बिजली के खंभे और ट्रांसफार्मर बने मुसीबत

डिवाइडर युक्त सड़क निर्माण में बिजली विभाग की सुस्ती दिक्कतों को बढ़ा रही है. दोनों तरफ के तार और खंभे हटाए जाने हैं. पालिका का दावा है कि 35 लाख रुपया अदा कर दिया गया है. इसके बावजूद बिजली विभाग समय से काम नहीं कर रहा है. अवर अभियंता अमित कुमार जायसवाल ने बताया कि चेयरमैन स्तर से कई बार बिजली विभाग को पत्र लिखकर काम में सहयोग करने की बात कही गयी है. इसके बावजूद बिजली विभाग तीन माह में बिजली के खंभे-तार और ट्रांसफार्मरों को हटा नहीं पाया है.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *