Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

मामला फतेहपुर(Fatehpur) अमौली का है, जहां एक तरफ पुलिस प्रशासन की छोटी सी गलती के चलते फतेहपुर वर्तमान एसपी(SP) राजेश कुमार सिंह(Rajesh Kumar Singh) तत्काल प्रभाव निस्कर्सित या फिर ट्रांसफर कर देते हैं. वही जनपद के तेजतर्रार एसपी(SP) के डर से बेखौफ सत्येंद्र अवस्थी(Satendra Awasthi) अमौली वा नीरज यादव(Neeraj Yadav) बेहटी वा उनके कुछ साथी मिलकर वाहन कर्मियों को रोक गुंडा टैक्स वसूलने व गाली-गलौज कर मारपीट करने का काम करते है.

बताया है बताया जा रहा है कि नीरज यादव (बेहटी) और सतेंद्र अवस्थी (अमौली) दबंगई कर के अमौली से कानपूर रुट में चलने वाली कमर्शियल वाहन चालकों से फ़र्ज़ी टैक्स वसूल कर है. फ़र्ज़ी टैक्स वसूलने से परेशान वाहन मालिकों ने थाना चांदपुर के अंतर्गत अमौली(Amauli) चौकी में अनुरोध पत्र(Application) दे दिया है.

वाहन मालिकों ने अनुरोध पत्र(Application) में लिखा है की – सत्येन्द्र अवस्थी (अमौली) व नीरज यादव (बेहटी) व उनके कुछ साथी कहते हैं कि हमने अमौली से कानपुर रूट का रजिस्ट्रेशन करवा लिया है, व धमकी देते हुए कहते हैं कि प्रति गाड़ी 50 रूपए नहीं दिया तो गाड़ी नहीं चलने देंगे और फोन कॉल में लगाकर धमकी देते हुए कहते है कि चौकी इंचार्ज से बात कर लीजिये और पैसा न देने पर गाली गलौज करते हैं और टायर पंचर कर देते हैं.

जिस पर चौकी इंचार्ज प्रतिक्रिया देते हुए कहा जल्द ही मामले को संज्ञान में लेकर उचित कार्यवाही करेंगे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

1 Comment

  • ए. पी. सिंहः, 21/09/2021 @ 7:12 PM Reply

    जबरजस्त खबर।

    फतेहपुर जिले का नंबर 1 चैनल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *