Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

मुंबई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने महीनों की कस्टडी लड़ाई के बाद एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के अलग हो चुके पति अभिनव कोहली को बेटे रेयांश से मिलने की अनुमति दे दी है. रेयांश श्वेता के साथ रहना जारी रखेगा लेकिन वह सप्ताह में दो बार परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में अपने पिता से भवन परिसर में मिल सकता है. जबकि अदालत ने सुझाव दिया है कि हिरासत पर अंतिम निर्णय परिवार न्यायालय द्वारा लिया जाएगा, बेटे रेयांश की कस्टडी मिलने के बाद श्वेता तिवारी बहुत खुश और संतुष्ट हैं.

श्वेता ने कहा कि वह राहत महसूस कर रही हैं और उम्मीद करती हैं कि अभिनव उन्हें ‘परेशान’ करना बंद कर दें. श्वेता और अभिनव कुछ सालों से एक कड़वे मामले में फंस गए हैं. उसने उन पर खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में रेयांश को उसकी उपस्थिति के लिए छोड़ने और उसे उससे दूर रखने का आरोप लगाया था.

अब कोर्ट के आदेश के बाद श्वेता ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कैसे अभिनव (Abhinav Kohli) जहां भी जाते वहां ‘हंगामा’ मचा देते. “उम्मीद है कि कोर्ट के इस आदेश से हमारे खिलाफ उनका असामयिक उत्पीड़न बंद हो जाएगा. पिछले दो सालों में मैं जहां भी गया अभिनव मेरा पीछा करता था, वह दिल्ली या पुणे में या जहां भी मैं रेयांश के साथ अपने शो के लिए जाता था और हंगामा करता था. यह मेरे और मेरे बच्चे दोनों के लिए मानसिक रूप से थका देने वाला था. वह हर जगह सिर्फ सीन क्रिएट करने और यह साबित करने के लिए आता था कि मेरा बच्चा मुझसे खुश नहीं है. यहां तक कि जब रेयांश मेरे साथ रहता था, तो वह मुझे बुरी मां साबित करने के लिए चीजों में हेरफेर करने की कोशिश करता था। वह इतने पर नहीं रुकते थे और एक दृश्य बनाते थे और कभी भी मेरे दरवाजे पर आ जाते थे, ”उसने कहा.

उसने कहा कि अदालत ने पहले अभिनव को रेयांश के साथ थोड़े समय के लिए वीडियो कॉल पर बात करने की अनुमति दी थी, लेकिन उसने उन्हें लंबी कॉल की अनुमति दी। “उसने आरोप लगाया कि मैंने रेयांश का अपहरण कर लिया और उसे उससे दूर रखा, जब मेरे पास सबूत है कि सभी मामलों में, वह हर समय रेयांश के ठिकाने से अवगत था। यहां तक कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान, उन्होंने रेयांश के रहने के बारे में पूरी तरह से जागरूक होने के बावजूद एक और दृश्य बनाने की कोशिश की, ”श्वेता ने कहा.

इससे पहले, उसने कहा कि वह खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए रेयांश, उसकी नानी और उसकी माँ को अपने साथ दक्षिण अफ्रीका लाना पसंद करती, लेकिन अभिनव ने इस व्यवस्था के लिए सहमति नहीं दी.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *