Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

जयपुर. अश्लील वीडियो (Obscene Video) बनाने वाले डीएसपी हीरालाल सैनी (Hiralal Saini) और महिला कॉन्स्टेबल को नौकरी से निलंबन कर दिया गया है. राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra) की मंजूरी के बाद कार्मिक विभाग (Personnel Department) ने बर्खास्तगी के आदेश जारी कर दिया गया हैं.

क्या था पूरा मामला
पिछले दिनों पुष्कर के एक रिसॉर्ट के स्वीमिंग पूल डीएसपी हीरालाल सैनी का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल की अश्लील करतूत सबके सामने आ गई थी. वीडियो में डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल स्विमिंग पूल में नहाते हुए नज़र आ रहे थे. अश्लील वीडियो में की हुई अश्लीलता चारों तरफ जमकर निंदा हुई थी. इस अश्लील वीडियो में महिला कॉन्स्टेबल का 6 साल का बच्चा भी मौजूद था.

अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद डीएसपी हीरालाल सैनी और लेडी कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया था. डीएसपी और लेडी कॉन्स्टेबल को नौकरी से बर्खास्त करने के पीछे का मकसद है कि आगे से कोई पुलिसवाला ऐसी कोई हरकत ना करे जिसे पुलिस की छवि पर कोई असर न पड़े.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

(हैलो दोस्तों! हमारे WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *