Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

ज़ी टीवी के शो जोधा अकबर (Jodha akbar) में सलीमा बेगम की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री मनीषा यादव (Manisha Yadav) का शुक्रवार को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनकी मौत का कारण ब्रेन हैमरेज (haemorrhage) था. उनकी सह-कलाकार परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) तबाह हो गईं और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “यह खबर बहुत दिल दहला देने वाली है. RIP @manisha_mannu.”

परिधि ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मनीषा के नहीं रहने की बात सुनकर वह चौंक गईं. उन्होंने कहा कि वह अपने दिवंगत सह-कलाकार के बेटे के बारे में चिंतित हैं, जो सिर्फ एक साल का है.

परिधि ने कहा, “हमारा शो ऑफ एयर होने के बाद मैं उसके साथ लगातार संपर्क में नहीं थी. लेकिन हमारे पास एक व्हाट्सएप ग्रुप है जिसका नाम मुगल है और सभी अभिनेत्रियां जो शो में बेगम थीं, उस ग्रुप का हिस्सा हैं. इसलिए हम संपर्क में रहते हैं और अगर किसी के जीवन के बारे में कुछ महत्वपूर्ण साझा करना है, तो हम ग्रुप पर करते हैं. मुझे इस बारे में कल ग्रुप में पता चला और मैं चौंक गई.

परिधि शर्मा ने शुक्रवार को मनीषा यादव के निधन पर शोक संदेश साझा किया.

परिधि ने मनीषा को ‘अद्भुत’ सह-कलाकार बताते हुए कहा, “उनकी एनर्जी हमेशा हाई रहती थी. हमने शो के लिए साथ में शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया. मुझे याद है कि वह हमेशा जीवन से भरी रहती थी. उसकी मौत के बारे में सुनकर मेरे लिए वाकई दुख की बात है और इससे भी ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है कि उसका एक साल का बच्चा है। मेरी उसके परिवार के प्रति सहानुभूति है.”

मनीषा अक्सर अपने बेटे के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लेती हैं, जिसे उन्होंने ‘पूरा दिल’ और ‘जीवन’ कहा. जुलाई में, उसने अपने जन्मदिन की पार्टी की झलकियाँ साझा कीं, क्योंकि वह एक साल की हो गई और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे बच्चे … सारी ख़ुशी तेरे नाम (मेरी सारी खुशियाँ तुम्हारी हो).

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *