Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

मुंबई. शाहरुख खान (shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान ( Aryan khan), जिसे पिछले हफ़्ते में एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स छापे के बाद गिरफ्तार किया गया था, तो अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने आर्यन खान को एक भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने उनसे “जो कुछ भी आप अनुभव करते हैं” का आग्रह किया.

23 वर्षीय आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया था.

“मैंने आपको एक बच्चे के रूप में जाना है और मैं आपको एक आदमी के रूप में जानता हूं. इसके मालिक हैं. जो कुछ भी आप अनुभव करते हैं उसका मालिक है. वे आपके उपहार हैं. मुझ पर विश्वास करें. जब आप बिंदुओं को जोड़ते हैं … मैं आपसे वादा करता हूं, यह है समझ में आएगा,” ऋतिक रोशन ने आर्यन की एक तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए नोट में लिखा.

पिछले कुछ दिनों में, शाहरुख़ खान को इंडस्ट्री में सलमान खान और सुजैन खान (ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी) जैसे दोस्तों से समर्थन मिला है. आर्यन की गिरफ्तारी के कुछ घंटे बाद सलमान खान शाहरुख से मिलने गए और सुजैन खान ने एक पोस्ट लिखकर कहा कि वह “गलत समय पर गलत जगह” पर थे.

“आप जानते हैं कि आपको चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को पकड़ने के लिए दबाव महसूस कर सकते हैं और मुझे पता है कि आपको इसे अभी महसूस करना होगा। क्रोध, भ्रम, लाचारी. आह, नायक को जलाने के लिए आवश्यक सामग्री आपके अंदर से, “ऋतिक रोशन ने लिखा.

ऋतिक रोशन ने नोट पर हस्ताक्षर करते हुए कहा, “आपको अंधेरे से गुजरना होगा। शांत, अभी भी, अपने मालिक हैं और प्रकाश पर भरोसा है. भीतर. यह हमेशा है.” “लव यू, यार.”

सोमवार को, आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया गया और मुंबई की एक अदालत ने गुरुवार तक हिरासत में भेज दिया, हालांकि अदालत में उसके वकील ने तर्क दिया कि वह क्रूज जहाज के लिए एक विशेष आमंत्रित व्यक्ति था और इसलिए “मामले में पूरी जब्ती के साथ नहीं लिया जा सकता”.

आर्यन खान को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था जब अधिकारियों ने भेस में कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक रेव पार्टी पर छापा मारा था जो गोवा के रास्ते में था.

एंटी-ड्रग्स ब्यूरो ने कहा कि छापेमारी में 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए की 22 गोलियां और 5 ग्राम एमडी का उत्पादन हुआ. आर्यन खान पर कोई दवा नहीं मिली; एंटी-ड्रग्स ब्यूरो ने कहा कि उसकी व्हाट्सएप चैट घटिया थी.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *