Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

अभिनेत्री किरण खेर (Kirron Kher) ने कुछ महीनों के ब्रेक के बाद काम पर लौटते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की. अप्रैल में उनके पति अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुलासा किया था कि किरण को ब्लड कैंसर है.

किरण, जो संसद सदस्य भी हैं, ने वीडियो कॉल के माध्यम से कुछ नए ऑक्सीजन संयंत्रों का उद्घाटन किया. “आज पीएम @narendramodi जी ने पीएम केयर फंड से पूरे भारत में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया. चंडीगढ़ को 4 मिले. उनमें से 2 का वस्तुतः उद्घाटन करके मैं सम्मानित महसूस कर रहा था. एक @ जीएमसीएच 32 और दूसरा @ जीएमसीएच 48. पीजीआई में भी मौजूद थे, जहां महामहिम राज्यपाल और प्रशासक बनवारीलाल पुरोहित जी ने उद्घाटन किया था, ”उसने लिखा. किरण अपने लिविंग रूम में प्रिंटेड सूट पहने और सामने लैपटॉप लेकर बैठी नजर आ रही थीं.

अनुपम ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “अच्छा किया.” किरण के चाहने वालों ने भी उनके लिए शुभकामनाएं दीं. “आपको वापस कार्रवाई में देखकर खुशी हुई. भगवान आपको लंबे स्वस्थ जीवन का आशीर्वाद दें, ”एक ने लिखा. “आपकी भावना को बेहतर देखकर खुशी हुई,” दूसरे ने लिखा.

अनुपम ने अप्रैल में कहा था कि किरण को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का ब्लड कैंसर है और वह ठीक होने की राह पर है. उन्होंने ट्वीट किया था, “सिर्फ इसलिए कि अफवाहों की स्थिति बेहतर न हो, सिकंदर और मैं सभी को सूचित करना चाहूंगा कि किरण को मल्टीपल मायलोमा, एक प्रकार का रक्त कैंसर का पता चला है. उसका वर्तमान में इलाज चल रहा है और हमें यकीन है कि वह इससे पहले की तुलना में अधिक मजबूती से बाहर निकलेगी. हम बहुत धन्य हैं कि डॉक्टरों के एक अभूतपूर्व समूह द्वारा उसकी देखभाल की जा रही है. वह हमेशा एक लड़ाकू रही है और चीजों को आगे बढ़ाती है.”

पिछले कुछ महीनों से, किरण के बेटे सिकंदर खेर अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में खबरों से अपडेट रखते रहे हैं. वह अक्सर अपने, किरण और अनुपम के घर पर एक-दूसरे का मजाक उड़ाते और एक-दूसरे को चिढ़ाते हुए वीडियो शेयर करते हैं.

एक वीडियो में, सिकंदर ने अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद दिया, “अब माता-पिता के साथ बैठे हैं. मैं आप सभी से थोड़ी देर में मिलूंगा. आपने मेरी मां को जो प्यार दिया, उसके लिए ढेर सारा प्यार और धन्यवाद, अब आपने उनके पैर देखे. लगातार उसके बारे में पूछने के लिए धन्यवाद, उसे यह सुनना चाहिए क्योंकि अन्यथा, जब आप पूछते हैं तो मैं आपके आसपास नहीं होता, और वह यहाँ होती है. बहुत-बहुत धन्यवाद, वह बहुत बेहतर कर रही है.”

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *