Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

मुंबई. ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम के लेटेस्ट पोस्ट से इंटरनेट में आग लगा दी है. तस्वीरों में ईशा बालकनी पर खड़ी थी, जो टॉपलेस नज़र आ रही है. ईशा उसने बस इतना किया कि उसने बैगी डेनिम्स पहन रखी थी और अपने लंबे बालों को खुला छोड़ दिया था। पोस्ट की आखिरी तस्वीर संकेत देती है कि ईशा एक खूबसूरत पहाड़ी स्टेशन पर एक उज्ज्वल, धूप वाले दिन में डेरा डाले हुए है. “आज से प्यार करो, कल से प्यार करो,” तस्वीरों में ईशा ने पोस्ट को कैप्शन दिया.

उनकी इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर चेक करे तो आपको ईशा के इंस्टाग्राम पर. कई बोल्ड तस्वीरें नज़र आ रही है. कुछ समय पहले, उसने नग्न-रंग वाले को-ऑर्ड सेट में तापमान को बढ़ा दिया.

ईशा अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर ईशा की तस्वीरें खूब सनसनी मचाती हैं. ईशा ने ‘जन्नत 2’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. उसके बाद वह फिल्म ‘राज 3’ में नजर आई. ईशा के बोल्ड अवतार को देख महेश भट्ट ने तो उन्हें इंडिया की एंजेलीना जोली (Angelina Jolie) की भी उपाधि दे दी थी.

रुस्तम, जन्नत 2, कमांडो 2 में अपने काम के लिए जानी जाने वाली ईशा को आखिरी बार थ्रिलर वेब सीरीज नाकाम और फिल्म वन डे: जस्टिस डिलीवर में देखा गया था. इसके बाद, 35 वर्षीय की दो फिल्में हैं – देसी मैजिक और हेरा फेरी 3 लाइन में.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता टीवी सीरीज ‘नकाब’ का हिस्सा बनी हैं. इसमें मल्लिका शेरावत भी उनके साथ नजर आई थीं. ईशा इस सीरीज में पुलिसकर्मी का रोल निभा रही थी.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *