Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर मलवां थाने के छनेहरा गांव में भाइयों का झगड़ा शांत कराने गए पीआरवी (PRV) के दो सिपाहियों के सामने विपिन (आरोपित) अपशब्द बोलकर मां को पीटने लगा. बीच बचाव करने पर युवक ने एक सिपाही के सीने में घूंसा मारकर वर्दी फाड़ दी और वर्दी से नेमप्लेट और बैच तोड़ दिया. दूसरा सिपाही छुड़ाने आया तो उससे हाथापाई कर अभद्रता की. टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें, छनेहरा गांव निवासी रामसजीवन द्विवेदी (Ramsajeevan dwivedi) के बड़े बेटे विपिन द्विवेदी (Vipin dwivedi) ने पीआरवी टीम को सूचना दी कि उसके पिता और भाई अतुल (Atul) ने उसे पीटकर पसली तोड़ दी है. इस पर मलवां पीआरवी के सिपाही कुलदीप सिंह (Kuldeep singh) निवासी राजीवनगर विनायकपुर थाना कल्यानपुर जिला कानपुर, हमराही (सिपाही) सुनील कुमार (Sunil kumar) और चालक होमगार्ड रामभवन के साथ बोलेरो से छनेहरा पहुंचे. यहां पर विपिन के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं थे तो पुलिस टीम उससे पूछा कि गलत सूचना क्यों दी, बस इतने में वह पुलिस से झड़प करने लगा. पीडि़त सिपाही कुलदीप सिंह ने बताया कि कुछ देर में ही विपिन अपनी मां भोला देवी (Bhola devi) को पीटने लगा. मां की चीख सुनकर वह सभी बीच बचाव कर झगड़ा शांत कराने में उनसे भिड़ गये.

छोटे भाई को फंसाना चाहता था विपिन –

सहिली चौकी प्रभारी महेश कुमार सिंह (Mahesh kumar singh) ने बताया कि रविवार को विपिन का अपने छोटे भाई अतुल से आपसी कहासुनी में झगड़ा हो गया था जिस पर विपिन का 151 में चालान कर दिया गया था. उसी खुन्नस में छोटे भाई व पिता से बदला लेने के लिए विपिन ने पीआरवी टीम को झगड़े की गलत सूचना दी थी.

प्रभारी निरीक्षक मलवां, अरविंद कुमार सिंह ने कहा –

पीआरवी सिपाही कुलदीप सिंह की तहरीर पर विपिन द्विवेदी पुत्र रामसजीवन पर मारपीट कर सरकारी कार्य में बाधा डालकर वर्दी फाडऩे व धमकी देने के तहत एफआइआर (FIR) दर्ज कर ली गई है. आरोपित विपिन को निजी मुचलके पर छोडऩे की प्रक्रिया की जा रही है. अनुमान है कि आरोपित का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

(हैलो दोस्तों! हमारे WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *