Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर शहर के वीआइपी (VIP) रोड में खुले किशोर न्यायालय के पास पेयजल की मुख्य पाइप लाइन फट गयी है. मुख्य पाइप लाइन के फटने से आसपास के इलाकों के गड्ढों में पानी भरने के बाद सड़के तालाब में तब्दील हो गयी. इसी बीच मौका पाकर पहुंचे नटखट बच्चों ने भरे पानी में कूद कर नहाने का मज़ा भी उठाया. वहीं दूसरी ओर कई घरों में पेयजल संकट गहरा होता नज़र आया .

नगर पालिका की ओर से पेयजल की आपूर्ति की जाती है. वीआइपी (VIP) रोड में किशोर न्यायालय और एक निजी विद्यालय के बीच में पाइप लाइन फट गई है. बड़ी पाइप लाइन के फट जाने की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा नगर पालिका को दी गयी. पानी के भराव से छह माह पूर्व बनी सड़क की शामत आ गयी है. स्थानीय लोग जलभराव देखकर चकाचक सड़क की बर्बादी सोच कर चिंतित हो गए हैं.

मुहल्ले के राजदीप सिंह(Rajdeep singh), राजू सिंह(Raju singh), शिव कुमार सिंह(Shivkumar singh), राघव(Raghav), राजरानी(Rajrani) ने बताया कि पहले धीरे धीरे पानी बहता था. बीते 24 घंटे से तेजी से पानी बह रहा है. यह पाइप लाइन सीधे नलकूप से जुड़ी है और इसी से घरों में पेयजल की आपूर्ति की जाती है. नगरपालिका के जल – कल अभियंता विजय कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. वहीं पाइप लाइन दुरुस्त कराने के प्रयास किए जा रहे हैं. आपको बता दें कि, बीते दिनों इसके चंद मीटर दूर भी पाइप लाइन फटी थी, जिसे समय रहते ठीक करवा दिया गया है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

(हैलो दोस्तों! हमारे WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *