Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर के धाता थाना क्षेत्र के कबरहा गांव में श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर खंदक में पलट गई. महिलाओं और बच्चों समेत आठ लोग घायल हो गए. पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी (CHC) में भर्ती कराया गया.

खागा कोतवाली क्षेत्र के सुजानीपुर गांव निवासी पिटू (Pintu) बोलेरो से महिलाओं, बच्चों को लेकर बीते मंगलवार को शारदा देवी दर्शन कराने मैहर, मध्य प्रदेश (M.P.) गया था. बुधवार शाम चार बजे बोलेरो जैसे ही थाना क्षेत्र के कबरहा गांव पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर खंदक में जाकर पलट गई. चालक समेत बोलेरो में आठ लोग सवार थे. महिलाओं के साथ छोटे बच्चे भी थे, बताया जा रहा है कि, नवरात्र के अवसर पर बच्चों का मुंडन कराने परिजन देवी मंदिर ले गए थे. हादसे में ज्ञानमती (Gyanmati) पत्नी नरेश सिह (Naresh singh) के सिर में गंभीर चोट आई है.

इनके अलावा बोलेरो चालक पिंटू, सीमा देवी-मथुरादासपुर जनपद कौशांबी, रूपा देवी-सरांय खालिस थाना हथगाम, मीनादेवी-शाहपुर, मगेन्द्र सिंह-अजनई थाना खागा समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. सीएचसी (CHC) में प्राथमिक उपचार के बाद ज्ञानमती समेत तीन महिलाओं को चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद मंझनपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. राहत की बात यह की दुर्घटना में किसी के भी मरने की खबर नहीं मिली है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

(हैलो दोस्तों! हमारे WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *