Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

मुंबई. अतरंगी रे (Atrangi Re) और रक्षा बंधन के बाद, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आनंद एल राय (Aanand L Rai) के साथ उनकी तीसरी फिल्म गोरखा में काम कर रहे हैं, जिसे राय प्रोड्यूस करेंगे. यह फिल्म भारतीय सेना (5वीं गोरखा राइफल्स) की गोरखा रेजिमेंट के एक महान अधिकारी मेजर जनरल इयान कार्डोजो (Major General Ian Cardozo) के जीवन पर आधारित एक बायोपिक है. शुक्रवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया, जिसमें अक्षय एक घुमावदार चाकू या खुकरी पकड़े हुए उग्र दिख रहे थे. हालांकि, शनिवार को एक पूर्व गोरखा अधिकारी (Gorkha officer) ने पोस्टर में एक बड़ी गलती की ओर इशारा किया. ट्विटर पर मेजर माणिक एम जॉली ने बताया कि पारंपरिक खुकरी पोस्टर में दर्शाए गए से अलग दिखती है. इसके बाद अक्षय ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि वे फिल्म की शूटिंग के दौरान पूरी सावधानी बरतेंगे.

मेजर माणिक एम जॉली ने शनिवार को ट्वीट किया, “प्रिय @अक्षयकुमार जी, एक पूर्व गोरखा अधिकारी के रूप में, इस फिल्म को बनाने के लिए आपका धन्यवाद. हालाँकि, विवरण मायने रखता है। कृपया खुकरी को ठीक करें. दूसरी तरफ तेज धार है. यह तलवार नहीं है. खुकरी ब्लेड के अंदरूनी हिस्से से वार करता है. खुकरी एट की रेफरी तस्वीर. धन्यवाद.”

इस पर अक्षय ने जवाब दिया, ‘डियर मेजर जॉली, इस ओर इशारा करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. फिल्म बनाते समय हम अत्यधिक सावधानी बरतेंगे. मुझे गोरखा बनाते हुए बहुत गर्व और सम्मान हो रहा है. इसे वास्तविकता के सबसे करीब लाने के किसी भी सुझाव की सबसे अधिक सराहना की जाएगी,” हाथ जोड़कर इमोजी के साथ.

पूर्व गोरखा अधिकारी ने विक्की कौशल अभिनीत फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक सैम बहार के पोस्टर में भी गलती की ओर इशारा किया था. उन्होंने लिखा था, “कोई है जिसे गलत तरीके से कपड़े पहनाए गए हैं जैसा कि रंगीन छवियों से स्पष्ट है. वह गोरखा ऑफिसर हैं। उन्होंने ब्लैक रैंक बैज पहना था, गोल्डन नहीं. यह फिल्म निर्माताओं से सबसे कम उम्मीद है। ऐसे महान सिपाहियों को वर्दी का अधिकार दिलवाओ.

@ vickykaushal09 – एक और गौरवान्वित गोरखा

इस बीच, गोरखा को संजय पूरन सिंह चौहान द्वारा अभिनीत किया जाएगा. यह आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित है, और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से अक्षय और कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.