Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

मुंबई. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करने के बाद कि वह “जल्द ही सगाई कर लेंगे” इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे है. विक्की ने अपने साथी के नाम का खुलासा नहीं किया लेकिन इंटरनेट अनुमान लगा रहा है कि यह उनकी कथित प्रेमिका और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की अफवाहें पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट पर चल रही थी. इंटरव्यू में विक्की कौशल से अभिनेत्री के साथ उनकी सगाई की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उल्लासपूर्वक कहा: “यह खबर आपके दोस्तों (मीडिया) द्वारा प्रसारित की गई थी” और कहा: “मैं जल्द ही सगाई कर लूंगा” , जब समय सही होगा.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोका समारोह की अफवाहें अगस्त में इंटरनेट पर सामने आईं. हालांकि, इसके तुरंत बाद, कैटरीना कैफ के प्रवक्ता ने रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा, “कोई रोका समारोह नहीं हुआ है. वह जल्द ही टाइगर 3 की शूटिंग के लिए जा रही है.” टाइगर 3 की शूटिंग का शेड्यूल विदेश में कई जगहों पर पूरा करने के बाद एक्ट्रेस पिछले महीने भारत लौटीं.

खबरों के मुताबिक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. उन्हें एक-दूसरे के घरों के बाहर एक-दो बार देखा गया है. शुक्रवार को कैटरीना कैफ को मुंबई में विक्की कौशल की नई फिल्म सरदार उधम की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे.

दोनों ने अगस्त में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शेरशाह की स्क्रीनिंग में भी एक साथ शिरकत की थी. हालाँकि, उन्हें कार्यक्रम स्थल के बाहर एक साथ चित्रित नहीं किया गया था.

कैटरीना और विक्की कौशल भी एक-दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर आए दिन प्रतिक्रिया देते रहते हैं और एक दूसरे की तस्वीरो पर कमेंट भी करते हैं.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.