Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर जिले में आजादी के 75वें वर्ष के अवसर पर देश में चलाए जा रहे अमृत महोत्सव के तहत खेल, युवा कल्याण एवं पंचायती राज विभाग उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी (Upendra tiwari) पुलिस लाइन पहुंचे. यहां उन्होंने शहीद स्तम्भ पर पुष्प अर्पित करके श्रद्धांजलि दी.

विकास भवन सभागार में आयोजित प्लास्टिक मुक्त देश के निर्माण में सहयोग की बैठक में पहुंचने पर सीडीओ (CDO) सत्य प्रकाश (Satya prakash) ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर राज्यमंत्री ने कहा कि गांव में खेल के मैदान विकसित किए जा रहे हैं ताकि गांवों की प्रतिभा को भी निखरने का पूरा मौका मिल सके. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि गांव-गांव शौचालय बनाकर प्रधानमंत्री ने महात्मा गांधी के सपनों को पूरा किया है.

उन्होंने प्लास्टिक मुक्त प्रदेश व देश विषय पर हुई बैठक में भी विचार रखे. उन्होंने सिंगल यूज प्लास्टिक के प्रयोग को बंद करने की अपील की. कहा कि इसकी जगह लोग दूसरे विकल्पों पर ध्यान दें और उन्हें अपनाएं. इसके बाद उन्होंने कचहरी परिसर में प्लास्टिक एकत्र करने में श्रमदान भी किया इस मौके पर भाजपा (BJP) जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा, शैलेंद्र रघुवंशी, एडीएम (ADM) विनय कुमार पाठक, पीडी (PD) एमपी चौबे, डीसी (DC) मनरेगा अशोक कुमार गुप्ता और बीएसए (BSA) संजय कुमार कुशवाहा मौजूद रहे.

कलेक्ट्रेट परिसर के सामने कूड़ा उठाते राज्यमंत्री

राज्यमंत्री के आगमन पर साफ-सुथरे कलक्ट्रेट परिसर में सफाई कर्मियों की बकायदा फौज उतार दी गई. हालांकि शहर में ही देवीगंज, लाला बाजार, पीलू तले और आईटीआई के आसपास गंदगी का अंबार लगा होने के बावजूद सफाई का खयाल नहीं आया.

कार्यक्रम के बाद राज्यमंत्री ने जेल रोड स्थित भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भेंट की. उन्होंने पार्टी को और मतबूत करने की बात कही. उन्होंने सपा और कांग्रेस पर परिवारवाद के आरोप लगाए. इस मौके पर चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव, पुष्पराज पटेल, नीरज सिंह, अर्चना त्रिपाठी, कुलदीप सिंह भदौरिया, ज्योति प्रवीण, मनोज मिश्र और नीरज बाजपेई मुख्य रूप से मौजूद रहे.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

(हैलो दोस्तों! हमारे WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.