Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में हथगाम विकास खंड के छिवलहा कस्बे में जलजमाव की समस्या ने लोगों को रुला रखा है. ऐसे में लोगों के मुंह से सिर्फ यही बात निकलती है की प्रधानमंत्री की डिजिटल इंडिया और सबका साथ, सबका विकास जैसी योजनाए सिर्फ जनता को बहलाने का तरीका है. उनके किए वादे लोगों को धुंधले होते नज़र आ रहे है.

आपको बता दें कि, कस्बे के प्रमुख रास्तों में पानी भरा होने से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है. जल-निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होने के कारण पानी यहाँ भरा ही रहता है.

छिवलहा कस्बे में रास्तों पर भरा पानी

छिवलहा कस्बे में जल-निकासी की व्यवस्था एक ही तालाब में होती है. किसी और रास्ते या जगहों पर पानी निकलने की व्यवस्था यहाँ पर नहीं हैं. एक ही तालाब में पानी भरते – भरते अब वर्तमान में तालाब ओवरफ्लो हो चुका है और इसका पानी कस्बे के प्रमुख रास्तों पर भर गया हैं. घरों से निकलने वाले पानी का भी निकास न होने से अब वह भी रास्ते पर ही फैल रहा है. नतीजा यह है कि लोग अपने घरों में आने-जाने के लिए तक परेशान हो रहे हैं.

वही, सबसे खराब हाल तालाब के पास रहने वालों का है. छिवलहा व्यापार मंडल अध्यक्ष जियाउल हक, मुन्नू, अफरीदी, जितेंद्र गुप्ता, अनीस, रईस, नौशाद, रज्जन पासवान, क्षत्रपाल, सुभाष, बाबूलाल, गया, गोपू पासवान, यूसुफ, जियालाल, लल्लू, सजीवन पासवान, हसीब, संतोष, केशनपाल, चंद्रपाल, संजय, अजय, लड्डन, शमीम ने बताया कि तालाब का पानी रास्ते पर आ जाने से सभी लोगों को काफी दिक्कत उठानी पड़ रही है.

शायद प्रशासन और अधिकारियों की नज़र यहाँ के विकास तक नहीं पहुँच रही है, जिसकी कीमत यहाँ पर रहने वाले बड़े, बूढ़ों और बच्चों को चुकानी पड़ रही है.

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.