Contact Information

Sector 19, Noida, Uttar Pradesh

We Are Available 24/ 7. Call Now.

Fatehpur : फतेहपुर में चित्रकूट से कन्नौज लौटते समय कार में हुई स्पार्किग से बहुत बड़ी दुर्घटना होते- होते बची. बांदा-कानपुर मार्ग के रावतपुर गांव के पास फर्राटा भर रही कार में अचानक धुंआ उठने लगा. धुआं उठता देख कार सवार दो भाईयों ने वक़्त रहते गाड़ी से कूद कर जान बचाई. चंद मिनट में ही कार लपटों के साथ तेज़ी से जलने लगी. जिससे थोड़ी देर के लिए यातायात भी ठप रहा.

कन्नौज जिले के थाना सौरिख गांव सहराई निवासी मनीष कुमार (Manish kumar) कार से बड़े भाई अजय प्रताप (Ajay pratap) को लेकर चित्रकूट आंख का इलाज कराने के लिए सोमवार को गए थे. मंगलवार की देर रात वापस लौटते समय कानपुर-बांदा रोड पर जाफरगंज थाने के रावतपुर गांव के पास कार में ब्रेक के पास से स्पार्किग हुई. यह देखकर कार चला रहे अजय प्रताप ने कार किनारे खड़ी कर दी. थोड़ी ही देर में कार आग की लपटों में घिर गई. घटना की जानकारी पर जोनिहां चौकी के पास खड़ी पीआरवी (PRV) भी मौके में पहुंच गई. पीआरवी (पुलिस रिस्पांस व्हीकल) ने कार में धुआं उठता देख दोनों भाइयों को दूर हटा दिया. कार को जलता देख मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई.

आग बुझने के बाद गाड़ी की हालत

हालांकि, मौके पर आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड नहीं पहुंच पाई. पीआरवी के हेड कांस्टेबल दया शंकर (Dya shankar) ने बताया कि दोनों भाइयों को जोनिहां के पास आनंद ढाबे में रात को ठहरा दिया गया था. कार में स्पार्किग से आग लगी थी जिसके कारण कार पूरी तरह से जल गई है.

लेख – टीम वाच इंडिया नाउ

Share If You Liked

Leave a Reply

Your email address will not be published.